Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘वसुंधरा के साथ BJP अन्याय कर रही है’, अशोक गहलोत का वसुंधरा राजे पर निशाना

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने कहा कि वसुंधरा राजे सरकार के खिलाफ चर्चा में बने रहने के लिए बोलती है। बीजेपी उनके साथ अन्याय कर रही है। वसुंधरा राजे के साथ ऐसा व्यवहार ठीक नहीं है। उन्हें मिलने तक का अपाॅइंटमेंट तक नहीं दिया जाता है। इससे पहले सीएम गहलोत ने कहा था कि राजस्थान बीजेपी विभिन्न गुटों ेमें बंटी हुई है। मेरे पास पूरी रिपोर्ट है।

Advertisement

वसुंधरा राजे ने बीकानेर में बोला था हमला 

Advertisement

बता दें, वसुंधरा राजे ने हाल ही में बीकानेर में आयोजित जनसभा में गहलोत सरकार पर निशाना साधा था। राजे ने कहा कि राजस्थान में कुर्सी की लड़ाई में आम जनता पिस रही है। पिछले दो साल से यही सिलसिला चल रहा है। राजस्थान में किसान, युवा और बेरोजगार परेशान है। युवा पलायन कर रहे हैं। लेकिन गहलोत सरकार रोजगार की व्यवस्था नहीं कर पा रही है। बेमौमस बारिश से किसानों की फसल नुकसान पर राज्य सरकार की उदानीसना पर राजे ने निशाना साधा था।

Advertisement

Advertisement

बीजेपी में दी गुटबाजी को हवा 

Advertisement

सीएम गहलोत ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी में कई गुट बने हुए है। पूरी रिपोर्ट मेरे पास है। वसुंधरा राजे की अनदेखी हो रही है। इसलिए राजे सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रही है। सीएम गहलोत ने कहा की बीजेपी नेता वसुंधरा राजे से दूरी बनाए रखे हुए है। बता दें, वसुंधरा राजे की देवदर्शन यात्रा से पार्टी संगठन ने दूरी बना ली थी। सीएम गहलोत ने वसुंधरा राजे पर निशाना साधकर एक बार फिर बीजेपी में गुटबाजी को हवा दे दी है।

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

IPL 2022: कैसा होगा कोलकाता नाइटराइडर्स का प्लेइंग इलेवन, किन खिलाड़ियों को मिलेगी जगह

Report Times

झुंझुनूं : संबंधित अधिकारी पानी लीकेजेज की शिकायत पर त्वरित करें कार्रवाई – जिला कलेक्टर

Report Times

चिड़ावा : वार्ड वाइज आरक्षण लाटरी निकली…देखिए

Report Times

Leave a Comment