Report Times
latestOtherओडिशाकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरें

1500 रुपये नहीं लौटाए तो युवक को स्कूटर से बांधकर सड़क पर 2 किमी तक घसीटा, पुलिस हिरासत में आरोपी

REPORT TIMES 

Advertisement

ओडिशा के कटक में एक युवक को स्कूटर से बांधकर घसीटने का मामला सामने आया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित को भरी सड़क पर 2 किलोमीटर तक घसीटा गया। कटक के डीसीपी पिनाक मिश्रा ने बताया कि हमें इस घटना की सूचना रात में 11 बजे के आसपास मिली। इसके बाद हमारी टीम मामले की जांच में जुट गई।

Advertisement

डीसीपी मिश्रा ने बताया कि आरोपी और पीड़ित दोनों की ही पहचान कर ली गई है। आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। पीड़ित का नाम जगन्नाथ बेहरा है। वह आरोपी को जानता था। बेहरा ने आरोपी से 1,500 रुपये उधार लिए थे। वह समय पर पैसा नहीं लौटा सका। इससे भड़के आरोपी ने उसे स्कूटर से बांध दिया और करीब 2 किलोमीटर तक घसीटता रहा।

Advertisement

Advertisement

घटना का वीडियो बनाते नजर आए लोग
न्यूज एजेंसी एएनआई ने घटना की तस्वीर जारी की है। इसमें स्कूटर से बंधे युवक को दौड़ते हुए देखा जा सकता है। सड़क पर और भी कई गाड़ियां नजर आ रही हैं। कुछ लोग इसका वीडियो बनाते हुए दिख रहे हैं। पीड़ित लाल-काली रंग की चेक शर्ट और नीला जींस पहने हुए है। जो युवक स्कूटर चला रहा है, वो काले रंग का टी-शर्ट पहना हुआ है। मालूम चलता है कि यह तस्वीर पीछे से आ रहे किसी कार चालक ने ली है।

Advertisement

पिछले महीने कुत्ते को घसीटा गया
गौरतलब है कि पिछले महीने ही जोधपुर के एक डॉक्टर का कुत्ते को रस्सी से बांधकर गाड़ी से घसीटने का वीडियो वायरल हुआ था। बताया गया कि कुत्ता डॉक्टर के घर में घुस गया था, इससे नाराज हो कर डॉक्टर ने ऐसा किया। इस दौरान कुछ बाइक सवार युवकों ने कुत्ते की जान बचाकर डॉक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कराई। डॉक्टर की कार के पीछे आ रहे बाइक सवार युवकों ने कार को रुकवाकर इस अवमानवीय व्यवहार पर कड़ी फटकार लगाई। युवक आवारा कुत्ते को एम्बुलेंस से पशु चिकित्सालय लेकर गए। वहां लहूलुहान कुत्ते का इलाज करवाया गया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

आरयूबी निर्माण कार्य के कारण रेल यातायात प्रभावित : चिड़ावा से जाने वाली कई गाड़ियां होगी प्रभावित

Report Times

अनार के दाने खाने से आपके शरीर को मिलेंगे विशेष लाभ, आप भी जरूर जाने

Report Times

वीर सावरकर गर्ल्स कॉलेज चिड़ावा में विदाई समारोह का आयोजन

Report Times

Leave a Comment