Report Times
latestOtherगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमुम्बईस्पेशल

चौथी बार दुर्घटनाग्रस्त हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, मवेशी से टकराकर ट्रेन का अगला हिस्सा टूटा

REPORT TIMES

Advertisement

कुछ ही हफ्तों में वंदे भारत एक्सप्रेस चौथी बार दुर्घटना का शिकार हुई है। जानकारी के अनुसार, एक सांड के टकराने से हाई स्पीड ट्रेन का अगला हिस्सा टूट गया। अधिकारियों के अनुसार, ट्रेन शनिवार को मुंबई-मध्य से गुजरात के गांधीनगर जा रही थी। घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें ट्रेन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। इसके शाम तक ठीक होने की उम्मीद है।

Advertisement

Advertisement

मुंबई सेंट्रल डिवीजन में वंदे भारत ट्रेन एक मवेशी से टकरा गई। इस घटना में सांड की मौत हो गई। पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर ने एक बयान में कहा, ट्रेन मुंबई सेंट्रल से गांधीनगर की यात्रा पर जा रही थी। सभी यात्री सुरक्षित हैं।  घटना सुबह करीब 8:17 बजे बताई जा रही है। घटना के बाद ट्रेन करीब 15 मिनट तक रुकी रही। ट्रेन को कोई नुकसान नहीं हुआ है, सिवाय फ्रंट कोच यानी ड्राइवर कोच के नोज कॉन कवर का हिस्सा टूट गया है। ट्रेन सुचारू रूप से चल रही है। इसे जल्द से जल्द ठीक कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement

अधिकारियों ने कहा कि पश्चिम रेलवे ने मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर इंजन के टूटे हुए हिस्से को ठीक करने के लिए निर्देशित किया है, जो शाम तक कर लिया जाएगा। जब ट्रेन मुंबई वापस आएगी।

Advertisement

Advertisement

चौथी बार दुर्घटना का शिकार
इस महीने वंदे भारत एक्सप्रेस चौथी बार दुर्घटना का शिकार हुई है। इससे पहले वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन नई दिल्ली-वाराणसी मार्ग पर हादसे का शिकार हुई थी। गांधीनगर-मुंबई मार्ग पर सेमी-हाई स्पीड ट्रेन पर लगातार दूसरी बार मवेशियों से टकराने की घटना सामने आई है।

Advertisement

गौर हो कि गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था। पीएम मोदी नवंबर में पांचवीं वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए तैयार हैं, जो चेन्नई-मैसुरु-बेंगलुरु मार्ग को जोड़ेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीकर जिले में तीन नए कोरोना पॉजीटिव

Report Times

गोगामेड़ी हत्याकांड मामला: क्षत्रिय करणी सेना के पदाधिकारियों की ओर से प्रेस वार्ता में आंदोलन की चेतावनी, जानिए सरकार से क्या मांग रखी

Report Times

देश के 5 मेडिकल कॉलेजों में खुलेगा खेल चिकित्सा विभाग, भोपाल का गांधी मेडिकल कॉलेज भी शामिल

Report Times

Leave a Comment