Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजस्थानस्पेशल

1 नवंबर को मानगढ़ में पीएम मोदी के कार्यक्रम में CM अशोक गहलोत भी होंगे शामिल, जानिए वजह

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत मानगढ़ में होने वाले आयोजित समारोह में शामिल होंगे। अमृतकाल उत्सव में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए पीएम मोदी 1 नवंबर को मानगढ़ आ रहे हैं। समारोह में सीएम गहलोत भी शामिल होंगे। इसके लिए आधिकारिक कार्यक्रम जारी कर किया है। बता दें, सीएम गहलोत मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करने की मांग कर चुके हैं।

Advertisement

Advertisement

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार सीएम अशोक गहलोत 1 नवंबर को सुबह 9.30 बजे विशेष विमान से पहुंचेंगे। सीएम गहलोत गुजरात के चुनावी दौरे पर है। 31 अक्टूबर को सीएम का राजस्थान आने का कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के अलावा राज्यपाल कलराज मिश्र, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय संस्कृति मंत्री किशन रेड्डी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, मीनाक्षी लेखी, बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया शामिल होंगे।

Advertisement

Advertisement

राष्ट्रीय स्मारक की घोषणा कर सकते है पीएम मोदी 

Advertisement

माना जा रहा है कि पीएम मोदी मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक की घोषणा कर सकते है। सीएम गहलोत इस संबंध में पीएम मोदी को पत्र लिख चुके हैं। पीएम मोदी को लिखे पत्र में सीएम गहलोत ने कहा कि आजादी की लड़ाई के लिए 1500 आदिवासी शहीद हो गए। मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करने पर उन्हें सही मायने में श्रद्धांजलि दी जा सकेगी।

Advertisement

Advertisement

पीेएम मोदी का दौरा अहम माना जा रहा है

Advertisement

पीएम मोदी कार्यक्रम के बाद जनसभा भी संबोधित कर सकते हैं। गुजरात चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी का मानगढ़ दौरा काफी अहम माना जा रहा है। पीएम मोदी तीन राज्यों के आदिवासियों को साधेंगे। आदिवासियों का गुजरात की करीब 90 सीटों पर असर माना जाता है। राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा से सटे आदिवासियों को लुभाने के लिए पीएम मोदी बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं : हरियाणा सीमा पर चैक पोस्ट स्थापित

Report Times

चिड़ावा में सूने घर के ताले तोडक़र 9 लाख 87 हजार रुपए और गहने पार वीरांगना के घर चोरी की वारदात, जांच में जुटी पुलिस

Report Times

चाचा ने भतीजे की आंखें निकाली, हिस्ट्रीशीटर दोस्त को भी मारा… उदयपुर में जमीनी विवाद में डबल मर्डर

Report Times

Leave a Comment