Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीहादसा

दिल्ली के नरेला इलाके में चप्पल फैक्ट्री में भीषण आग; दो की मौत, दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद

REPORT TIMES

Advertisement

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में मंगलवार को एक इमारत में आग लग गई। आग को बुझाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस हादसे में कुछ घायल हैं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, सभी की हालत स्थिर बताई जाती है। दो लोगों की मृत्यु हुई है, जिनकी शिनाख्त की जा रही है। आग की घटना एक फुटवियर फैक्ट्री में हुई है। आग लगने की वजहों का पता लगाया जा रहा है। अभी भी कुछ लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

Advertisement

Advertisement

मच गई अफरातफरी 
आग लगने के बाद लोगों में अफरातफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए इमारत से बाहर की तरफ भागे लेकिन आग इतनी भीषण थी कि कुछ लोग झुलस गए। फायर ब्रिगेड की टीमें आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को सुबह 9.35 बजे फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी।

Advertisement

Advertisement

दूसरी-तीसरी मंजिल पर आग
बताया जाता है कि इस तीन मंजिला फैक्ट्री की दूसरी-तीसरी मंजिल पर आग लगी है। एक दिन पहले ही दक्षिणी दिल्ली जिले के माउंट कैलाश अपार्टमेंट के सातवीं मंजिल पर बजे आग लग गई थी। दमकल की छह गाड़ियों ने स्थिति को संभाला था।

Advertisement

Advertisement

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या 
दिल्ली दमकल सेवा (Delhi Fire Services, DFS) के प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा कि दमकल नियंत्रण कक्ष को सुबह नौ बजकर 35 मिनट पर नरेला औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली। दमकल की 10 गाड़ियों को दमकल स्थल पर भेजा गया। दो से तीन लोग तो बचा लिए गए लेकिन कुछ के अंदर फंसे होने की आशंका है। वहीं पुलिस उपायुक्त (outer-north) देवेश कुमार महला ने कहा कि आग दूसरी मंजिल पर स्थित एक चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में लगी। 30 से 35 साल की उम्र के दो लोगों की मौत हो गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

जीवणी शिक्षण संस्थान में  अंग्रेजी स्किल प्रतियोगिता का आयोजन

Report Times

टी 20 सीरिज पर भारत का कब्जा इंग्लैंड को उसी के घर में दिखाए तारे

Report Times

विदेशी महिला पर्यटक से छेड़छाड़ करने वाला ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद बदल लिया था हुलिया

Report Times

Leave a Comment