Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंशुभारंभस्पेशल

पायल हॉस्पिटल में आईसीयू एंड आईसीयू की सुविधाओं का शुभारंभ

REPORT TIMES

Advertisement

चिड़ावा। शहर के जाने-माने प्रसिद्ध अस्पताल पायल मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में अब आधुनिक सुविधाओं का फायदा भी मिलने लगा है। इन सुविधाओं का शुभारंभ आज विधिवत रूप से डॉक्टर्स ने किया।

Advertisement

Advertisement

अस्पताल के अनिल कस्बा ने बताया कि आधुनिक सुविधाओं से युक्त आईसीयू, वेंटीलेटर, बच्चों के लिए एनआईसीयू की सुविधा अब 24 घंटे मिल सकेगी। बच्चों के लिए स्पेशलिस्ट डॉक्टर की सुविधा भी यहां पर 24 घंटे उपलब्ध रहेगी। उन्होंने बताया कि अस्पताल में फिजिशियन की सुविधा भी मिल रही है।

Advertisement

Advertisement

डॉक्टर शब्बीर अहमद के रूप में एक विशेषज्ञ डॉक्टर से मरीज लगातार लाभान्वित हो रहे है। उन्होंने कहा कि लगातार यहां पर अच्छे डॉक्टरों की टीम अस्पताल से जुड़कर मरीजों का बेहतर इलाज कर रही है।

Advertisement

Advertisement

उन्होंने बताया कि चिड़ावा शहर में रात्रि में आठ बजे के बाद अस्पतालों में बच्चों को अक्सर देखा नहीं जाता। ऐसे में मरीज परेशान होते है। इसके लिए बच्चा विशेषज्ञ चिकित्सक अब पायल अस्पताल में 24 घंटे मौजूद रहेंगे।

Advertisement

Advertisement

आज आईसीयू रूम का फीता काटकर डॉक्टर्स ने शुभारंभ किया गया। नवजात शिशु विशेषज्ञ डॉक्टर रमेश चौधरी ने बताया कि अस्पताल में सभी सुविधाएं 24 घंटे उपलब्ध रहेगी। इस अवसर पर समस्त अस्पताल स्टाफ उपस्थित रहा। अस्पताल में स्त्री एवं प्रसूति रोग के साथ ही नवजात शिशु रोग, हड्डी जोड़ रोग, फिजीशियन क्रिटिकल केयर, आईसीयू, ब्लड बैंक के साथ ही फिजियोथेरेपी की सुविधाएं भी 24 घंटे उपलब्ध रहेगी। आपको बता दें कि पायल हॉस्पिटल में पिछले काफी महीनों से आरजीएचएस, ईसीएचएस और चिरंजीवी योजना की सुविधा भी लगातार मरीजों को मिल रही है और मरीज लगातार इन से लाभान्वित हो रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

इंग्लैंड टीम ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए वनडे क्रिकेट टीम ने 4 विकेट पर 498 रन बनाए।

Report Times

24 घंटे में बदला खेल, 5 फीसदी टूटा कच्चा तेल, 5 रुपये तक सस्ता होगा पेट्रोल और डीजल!

Report Times

PNB के लॉकर में सेंधमारी! 2.5 लाख की नकदी चट कर गए दीमक, बैंक कर्मियों के उड़े होश

Report Times

Leave a Comment