Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

जौनपुर में एक साल के मासूम की जहर देकर हत्या? पिता की अपील पर कब्र खोदकर निकाला गया शव

REPORT TIMES

Advertisement

जौनपुर में पांच दिन पहले दम तोड़ने वाले एक साल के मासूम की हत्या की आशंका जताई गई है। पिता की अपील पर बुधवार को कब्र खोदकर बच्चे का शव निकाला गया। एसडीएम के निर्देश पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मासूम के पिता ने पट्टीदार की एक महिला पर मासूम की हत्या की आशंका जताई है। मामला खेतासराय थाना क्षेत्र के बारा गांव का है।

Advertisement

Advertisement

बारा गांव में 29 अक्टूबर को एक बारात आई थी। गांव के धर्मेन्द्र और उसका परिवार पड़ोस में आई बारात में द्वारचार देखने चला गया। परिजन घर लौटकर आए तो धर्मेन्द्र का एक वर्षीय इकलौता बेटा आरव मृत मिला। परिजनों ने शव को श्मशान स्थल ले जाकर दफन कर दिया।

Advertisement

Advertisement

घटना के तीन दिन बाद पिता को आशंका हुई कि उसके बेटे की मौत जहर देने से हुई थी। परिजनों को पट्टीदार की एक महिला पर बेटे को जहर देकर हत्या करने की आशंका थी। घटना के तीसरे दिन संदिग्ध मौत होने की आशंका पर पिता धर्मेन्द्र ने थाने पहुंच कर तहरीर दी। बेटे  का शव निकालकर पोस्टमार्टम की गुहार एसडीएम से लगाई गई।

Advertisement

Advertisement

अनुमति मिलने पर बुधवार को सुबह एसडीएम अंकित कुमार, सीओ चोब सिंह, थानाध्यक्ष युजवेंद्र कुमार सिंह की मौजूदगी में बच्चे का शव कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया  गया। एसओ ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : कुएं के शिवालय में वीर हनुमान संग ऊंचाई पर विराजे हैं ओंकार

Report Times

चिड़ावा : आस्था ऐसी की घर के प्रवेश द्वार के पास ही बना लिया शिवालय

Report Times

राजस्थान में आज से नामांकन शुरू, बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर, तय हो जाएगा कहां सीधा और कहां त्रिकोणीय मुकाबला

Report Times

Leave a Comment