Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंसुलतानास्पेशल

रिश्ता तोड़ा तो नाराज युवक गाड़ियां लेकर पहुंचा क्यामसर : ग्रामीणों ने पीछा कर दो को पकड़ की धुनाई, गंभीर हालत में युवकों को झुंझुनूं किया रैफर

REPORT TIMES
चिड़ावा। क्यामसर गांव में ग्रामीणों ने दो युवकों की जमकर धुनाई कर दी। युवकों को पुलिस चिड़ावा अस्पताल लेकर आई। लेकिन हालत गंभीर होने पर दोनों को झुंझुनूं रैफर कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार खिरोड़ निवासी युवक विकास मीणा की सगाई क्यामसर की एक युवती से पांच साल पहले हुई थी।
लेकिन करीब सालभर पहले युवक के बारे में बदमाश प्रवृति का होने की जानकारी मिलने पर युवती के परिवार ने करीब साल भर पहले रिश्ता तोड़ दिया। इसके बाद युवती का अन्य जग रिश्ता कर दिया गया। युवती का अब दो दिन बाद विवाह होने वाला है।
इसी को लेकर गांव में युवती की बिंदौरी निकाली जा रही थी। इसी दौरान युवती से रिश्ता तोड़ जाने से नाराज विकास मीणा गाड़ियों में बदमाशों को लेकर गांव में आया और ग्रामीणों को युवती को ले जाने की धमकी देने लगा। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने युवक और उसके साथियों को पकड़ना चाहा। लेकिन युवक साथियों के साथ गाड़ियों में भाग निकला और गाड़ियां सुलताना की ओर ले गया।
ग्रामीणों ने भी गाड़ियों से उसका पीछा किया। युवक इसके बाद पदमपुरा के पास एक कच्चे बंद रास्ते की ओर गाड़ी ले गया। यहां पर रास्ता बंद देख युवक और अन्य साथी गाड़ी से उतरकर भागने लगे। ग्रामीणों ने इनका पीछा किया और युवक विकास मीणा और उसके एक साथ संदीप को दबोच लिया। ग्रामीणों ने दोनों की जमकर धुनाई कर दी।
इसी बीच सूचना मिलने पर सुलताना चौकी पुलिस चौकी प्रभारी राजेश जांगिड़ के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और घायलों को चिड़ावा अस्पताल लाया गया। यहां पर दोनों को तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया। हालत गंभीर होने पर दोनों युवकों को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल रेफर कर दिया गया।
Advertisement

Related posts

मनीष सिसोदिया को कोर्ट से मिली राहत, एक हफ्ते में एक बार पत्नी से मिलने की दी इजाजत

Report Times

अपनी मांगों पर डटे रहेंगे सचिन पायलट, गहलोत से सुलह के बाद बताया- क्या है उनकी प्राथमिकता?

Report Times

गुजरात में चुनाव से पहले 4 बार के विधायक जय नारायण व्यास ने छोड़ी भाजपा, बताई ये वजह

Report Times

Leave a Comment