Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

रिलीज हुआ गहलोत की पत्नी का दूसरा लोकगीत, मां को किया समर्पित- मेरी बन्नो तुझे खूब सजाऊं गीत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत एक बार फिर नए लोग गीत के साथ सामने है। सुनीता गहलोत ने  यू ट्यूब चैनल पर ये वीडियो अपलोड किया गया है। सुनीता गहलोत के पहले गीत का मुखड़ा यह शुभ घड़ी आई था। जिसकी अगली कड़ी में मेरी बन्नो तुझे खूब सजाऊं का एलबम वीडियो के रूप में रिलीज हुआ है।

Advertisement

Advertisement

इससे पहले यह शुभ घड़ी आई हुआ था रिलीज 

Advertisement

बता दें, सीएम गहलोत ने की पत्नी सुनीता गहलोत ने अक्टूबर में अपने यूट्यूब चैनल के जरिए राजस्थानी लोग गीतो की श्रंखला शुरू की थी। इस कड़ी में उनका दूसरा गाना रिलीज हुआ है। मेरी बन्नों तुझे खूब सजाऊं गीत मुखड़े वाले गीत को भी सुनीता गहलोत ने अपनी मां को समर्पित किया है। मिसेज गहलोत का कहना है कि सामाजिक जीवन में इस तरह के गीत सदैव मां की प्रेरणा के स्वरुप में लोगों के सामने लातीं रहेंगी। बता दें, इससे पहले सुनीता गहलोत ने सामाजिक सेवा के क्षेत्र में पहचना बना रखीं थी। अब राजस्थानी गीतों के जरिए अपनी पहचान छोड़ी है।

Advertisement

Advertisement

शादी की कड़ी में यह दूसरा गीत

Advertisement

सुनीता गहलोत के पहले गीत का मुखड़ा यह शुभ घड़ी आई था। जिसकी अगली कड़ी में मेरी बन्नो तुझे खूब सजाऊं का एलबम वीडियो के रूप में रिलीज हुआ है। जिसमे में एक मां अपनी बेटी के लिए वर तलाशने के बाद विवाह की तैयारी के स्वरुप में शुभ घड़ी के बाद बेटी की विदाई से पहले उसे सजाने की तैयारी करती है।  यही सुनीता गहलोत के दूसरे वीडियो का सार है

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

हत्या, छेडछाड़ और दंगे, जानिए कर्नाटक CM सिद्धारमैया के मंत्रियों का क्रिमिनल रिकॉर्ड

Report Times

जानिए कैसे धर्मांतरण कर जेहाद के लिए फौज बना रहा हिज्ब-उत-तहरीर

Report Times

जल झूलनी एकादशी पर चार मंदिरों में आज निकली भगवान की पालकी यात्रा

Report Times

Leave a Comment