Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

अरड़ावता के सरकारी स्कूल में भामाशाहों का सम्मान, सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने मन मोहा

REPORT TIMES 
चिड़ावा। उपखंड क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, अरड़ावता वार्षिकोत्सव व भामाशाह सम्मान कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सरजीत सिंह ओला थे।  उन्होंने कहा कि समाज में शिक्षा से उत्थान होता है और इसके लिए विभिन्न माध्यम से मदद करने वाले भामाशाहों का योगदान अविस्मरणीय होता है। भामाशाह हमेशा दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत होते हैं।  विशिष्ट अतिथि कर्नल अर्जुन सिंह बुडानिया, पूर्व प्रधानाध्यापक सीताराम सैनी, उम्मेद अली खां थे। कार्यक्रम में बतौर विशेष अतिथि मुख्य ब्लॉक  शिक्षा अधिकारी कैलाश चन्द्र शर्मा भी उपस्थित रहे।
इस अवसर पर विद्यालय की वरिष्ठ अध्यापिका डॉ. कंचन डांगी ने विद्यालय के कक्षा 1 से 8 तक के 111 बच्चों को जूते और जुराब भेंट किए। अध्यापिका सुमन सूरा  ने विद्यालय के विकास के लिए 11हजार रुपए का नकद सहयोग किया। वहीं भामाशाह विजय सिंह थाकन ने विद्यालय के 51 बच्चों को स्वेटर वितरित किए। इसके अलावा  कई अन्य भामाशाहों ने भी वार्षिकोत्सव पर विद्यालय को सहयोग किया। संस्था के विद्यार्थियों ने कार्यक्रम में एक से बढ़ कर एक रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से समां बांध दिया। कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य सीमा कुल्हार ने अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ अध्यापिका डॉ. कंचन डाँगी किया।
Advertisement

Related posts

Russia Finland Crisis: तो रूस की नाक के नीचे होंगे नाटो के जांबाज सैनिक, यूक्रेन जंग में फंसे पुतिन क्‍या कूटनीतिक मोर्चें पर हुए विफल?

Report Times

शोएब अख्तर ने बताया किन दो भारतीय बल्लेबाजों की वजह से उन्होंने क्रिकेट से लिया संन्यास

Report Times

टिकट कटने के बाद चूरू से निवर्तमान सांसद राहुल कस्वां बोले- आखिर मेरा गुनाह क्या था…?

Report Times

Leave a Comment