Report Times
latestOtherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

पत्नी के लिए मोबाइल नहीं खरीद सका, सालों ने जीजा को पीट-पीट कर किया अधमरा; केस दर्ज

REPORT TIMES 

Advertisement

पत्नी को नया मोबाइल नहीं दिलाने पर पति को उसके सालों ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। पत्नी भी अपने भाइयों के साथ पीहर चली गई। युवक ने अपने ससुराल वालों से अपनी जान को खतरा होने की आशंका जताई है। यह मामला बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र का है। घायल पति दर्द से करहा रहा है और घर पर ही बिस्तर पर पड़ा है। इस मामले की जांच कर रहे अतिरिक्त सब इस्पेक्टर नरेंद्रसिंह ने बताया कि छायणा ओबला निवासी बापूलाल पारगी के साथ यह घटना हुई है।

Advertisement

Advertisement

उसने थाने में दी लिखित रिपोर्ट में बताया कि उबापाण ग्राम पंचायत टामटिया निवासी उसके चचेरे साले ईश्वर व सगे साले दिलीप ने उसके साथ सरियों से मारपीट की। उसके कान और खोपड़ी का हिस्सा लहूलुहान हो गया है। इधर, बापूलाल पारगी ने बताया कि उसकी पत्नी बीते कई दिनों ने नए मोबाइल की डिमांड कर रही थी। मैंने रुपये इकट्‌ठा होने पर नया मोबाइल दिलाने का आश्वासन दिया था। अभी पैसे नहीं हैं इसलिए मोबाइल लेने में असमर्थता जताई। दोनों में इस बात पर बहस भी हो गई थी।

Advertisement

विवाद बढ़ा तो पत्नी ने सालों को फोन कर दिया। इसके बाद आरोपी साले घर पहुंचे और आते ही सरियों से हमला कर दिया। दोनों शराब के नशे में थे। वह बेहोश होकर नीचे गिर गया। मरा हुआ समझ वह पत्नी को साथ लेकर चले गए। फिलहाल तीन बच्चे उसके पास हैं।

Advertisement

Advertisement

बापूलाल ने बताया कि वह अहमदाबाद में मजदूरी करता है। पत्नी को भी साथ में ही रखता है। अभी दिवाली पर पत्नी और बच्चों के गांव आया था। उसके तीन बच्चे हैं। इसमें सबसे बड़ी बेटी 8 साल, छोटो बेटा 7 साल का और उससे छोटा 5 साल का है। उसके बच्चों की देखरेख बूढ़ी मां कर रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

हमारे नागरिकों के लिए आशा की किरण”: द्रौपदी मुर्मू पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट

Report Times

अविवाहित महिलाओं को सरोगेसी की अनुमति देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब

Report Times

यहां शिव के साथ होते हैं बिहारी जी के दर्शन

Report Times

Leave a Comment