Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

व्यापारियों संग एसडीएम की बैठक : अतिक्रमण हटाने के लिए कमेटियों का गठन, दुकानों की सीढ़ियों को साइड से नहीं तोड़ा जाएगा

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर में अतिक्रमण हटाने को लेकर किए जा रहे चिन्हीकरण के विरोध में शहर के व्यापारियों ने एस डी एम संदीप चौधरी से मुलाकात की। व्यापारियों ने दुकानों के आगे तीन फीट तक सीढ़ी रखने को तो सही ठहराया लेकिन साइडों में लम्बाई को पांच फुट तक सीमित करने का विरोध जताया। इसके बाद पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी, ई ओ जुबेर खान व अन्य नगरपालिका कार्मिकों व व्यापार मंडलों के पदाधिकारियों को बुलाकर बैठक ली। जिसमें निर्णय लिया गया कि अब साइडों से दुकानों के आगे की सीढ़ियों को तोड़ा नहीं जाएगा। लेकिन नालियों की सफाई के लिए जगह व्यापारियों को करनी होगी। सफाई कार्य में सहयोग करना होगा। वहीं दुकानों के बाहर सीढ़ियों को सामान रखने के काम नहीं लिया जा सकेगा।
इधर अतिक्रमण हटाओ अभियान के लिए अधिकारियों की एक कमेटी का गठन भी किया गया है। कमेटी में नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी, नायब तहसीलदार और नगरपालिका कनिष्ठ अभियंता को शामिल किया गया है। व्यापारियों की कमेटी का भी गठन किया गया। जिसमें पृथ्वीराज शर्मा, महेंद्र धनखड़, अशोक कुमार मालानी, महेश कटारिया और ग्यारसीलाल मोदी को शामिल किया गया है। कमेटी अतिक्रमण हटाने में नगरपालिका और प्रशासन का सहयोग करेगी। ठेले – रेहड़ियों के लिए व्यापारियों ने स्थान निर्धारण की मांग की। जिस पर एसडीएम ने नगरपालिका अधिकारियों को स्थान चिन्हित कर व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इधर डीएसपी सुरेश शर्मा ने कहा कि दुकानों के बाहर वाहन बेतरतीब तरीके से खड़े किए जाते है। इससे काफी परेशानी वाहन चालकों और राहगीरों को होती है। अगर ये व्यवस्था नहीं सुधारी गई तो तत्काल जुर्माने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
Advertisement

Related posts

Exclusive: गुमला का 350 साल पहले बना धोबी मठ अब बनेगा राष्ट्रीय धरोहर, ASI ने केन्द्र को भेजा प्रस्ताव

Report Times

चनाना की सरकारी स्कूल में लगाई धर्म विशेष की क्लास : अध्यापिका प्रेम ओला को चनाना से लगाया चिड़ावा, आगे कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को लिखा

Report Times

पुतला फूंककर किया विरोध प्रदर्शन :  किसानों ने लगाया  1994 के फैसले से कम मंजूर नहीं 

Report Times

Leave a Comment