Report Times
latestOtherझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

पायलट कैंप के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने दिखाए बगावती तेवर, बोले- वह किसी पार्टी के मोहताज नहीं है

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में पायलट कैंप के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने एक बार फिर बगावती तेवर दिखाए है। मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि वह किसी पार्टी के मोहताज नहीं है। अपने दम पर चुनाव जीतते है। झुंझुनूं जिले में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री गुढ़ा ने कहा कि मेरा जेल जाने का लाइसेंस इस बार रिन्यू नहीं हुआ है। जबकि मैं पांच साल में एक बार तो जेल चला ही जाता हूं। पायलट कैंप के माने जाने वाले मंत्री ने कहा कि वह हाथ या फूल के मोहताज नहीं है। अपने चेहरा के आधार पर चुनाव जीतते हैं।

Advertisement

गहलोत सरकार पर साध रहे हैं निशाना 

Advertisement

कभी गहलोत कैंप के माने जाने वाले राजेंद्र गुढ़ा लगातार सरकार की परेशानी बढ़ाने वाले बयान दे रह है। इससे पहले गुढ़ा ने कहा कि सारी पावर सीएम के पास है। मंत्री हो या विधायक एक कांस्टेबल का तबादला नहीं कर सकते। मंत्रियों को मुख्यमंत्री कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ते हैं। मंत्री गुढ़ा ने पाला बदल लिया है। वह लगातार सचिन पायलट को सीएम बनाने की मांग कर रहे हैं। हाल ही में मंत्री गुढ़ा ने कहा कि अभी समय है कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना दिया जाए। पार्टी  रिपीट होगी।

Advertisement

Advertisement

विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं गुढ़ा 

Advertisement

बसपा से कांग्रेस में शामिल होकर मंत्री बने राजेंद्र गुढ़ा विवादित बयानों के लिए जाने जाते है। राजस्स्थान में 25 सितंबर को कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद दिव्या मदेरणा और राजेंद्र गुढ़ा की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। मंत्री गुढ़ा इशारों ही इशारों में सीएम गहलोत पर निशाना साध रहे हैं। पालट कैंप में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंत्री गुढ़ा का बिना पेंदे का भरतपुरिया लोटा कहा था। बता दें, मंत्री गुढ़ा का बयान ऐसे समय में आया जब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने बयानवीरों को नसीहत दी थी। डोटासरा ने कहा कि जो बयानबाजी कर रहे हैं, उन पर पार्टी की नजर है। समय आने पर उन्हें जवाब दिया जाए। इससे पहले मंत्री गुढ़ा ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में कहा कि वह कांग्रेस के कल्चर के नहीं है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

वैश्विक नेताओं ने दी भारत की नई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को बधाई

Report Times

चिड़ावा : ब्रह्मचैतन्य संस्थान ने दी डॉ. बावलिया को श्रद्धांजलि

Report Times

बीजेपी का अभेद्य किला है बाली सीट, 8 बार से चुनाव हार रही है कांग्रेस

Report Times

Leave a Comment