Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने गहलोत समर्थकों को बताया ‘षड्यंत्रकारी मास्टर साहब’, बताई ये वजह

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान कांग्रेस में बयानबाजी जारी है। कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने एक बार फिर इशारों में सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसा है। दिव्या मदेरणा ने ट्वीट कर कहा- उद्दंड बच्चे उन षड्यंत्रकारी मारसाहबो से लाख अच्छे हैं जिन्होंने 25 सितम्बर की शाम को हड़ताल कर स्कूल मालिक को आँख दिखाने का मंच सजाया था ।यह बच्चे स्कूल मैनज्मेंट को बेहतर रिज़ल्ट लाने के लिए उचित सुझाव दे रहे है ताकि पूरी क्लास 2023 के इम्तिहान में अव्वल नंबरों से पास हो सके। दरअसल 14 नवंबर को बाल दिवस था। इसके बहाने दिव्या मदरेणा ने इशारों में गहलोत समर्थक माने जाने वाले मंत्री शांति धारीवाल और महेश जोशी पर तंज कसा है।

Advertisement

Advertisement

विधायक दल की बैठक का किया था बहिष्कार

Advertisement

उल्लेखनीय है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी में खींचतान बढ़ती ही जा रही है। मंत्री और विधायक अपनी ही सरकार को निशाने पर ले रहे है। ब्यूरोक्रेसी को लेकर भी बयाबाजी का दौर जारी है। बयानबाजी के बावजूद कांग्रेस आलाकमान उसी तरह मौन है जैसे उद्दंड बच्चों की क्लास में लाचार मास्साहब। 25 सितंबर को गहलोत समर्थक विधायकों ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक का बहिष्कार कर दिया था। तब से ही दिव्या मदेरणा के निशाने पर गहलोत समर्थक मंत्री और विधायक आ गए है। हालांकि दिव्या मदेरणा मंत्री धारीवाल और जोशी की आड़ लेकर सीएम अशोक गहलोत को टारगेट कर रही है। लेकिन सीएम गहलोत चुप्पी साधे हुए है। गहलोत समर्थक मंत्री महेश जोशी पार्टी आलाकमान की गाइडलाइंस का हवाला दें मौन है।

Advertisement

दिव्या मदेरणा का ये है दर्द

Advertisement

जानकारों का कहना है कि दिव्या मदरेणा अपने दादा दिग्गज जाट नेता परसराम मदेरणा के सीएम नहीं बनने का दर्द नहीं भुला पाई है। बता दें 1998 में एक लाइन के प्रस्ताव की वजह से परसराम मदेरणा राजस्थान का सीएम बनने से वंचित रह गए थे। उस समय युवा अशोक गहलोत को राजस्थान का सीएम बना दिया गया था। अशोक गहलोत पहली बार 1998 में ही सीएम बने थे। इसलिए दिव्या मदेरणा बार-बार सीएम अशोक गहलोत को निशाने पर ले रही है।

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में चोरों के हौसले बुलंद  दोबारा उसी दूकान को बनाया निशाना जहां पहले हो चुकी है चोरी

Report Times

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में होगा गहलोत बनाम G-23, गांधी परिवार का बाहर रहना तय!

Report Times

राजस्थान के प्रमुख मंदिर:खाटू श्यामजी का विशेष श्रृंगार, सांवलियाजी को पहनाया सोने का मुकुट

Report Times

Leave a Comment