Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

कौमी एकता सप्ताह के तहत कार्यक्रम का आयोजन, एमआई इंद्रधनुष ने भेंट की 30 कुर्सियां

REPORT TIMES
चिड़ावा। श्री जमनादास अडूकिया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चिड़ावा में कौमी एकता सप्ताह के तहत कार्यक्रम हुआ। मुख्य अतिथि महावीर इंटरनेशनल इंद्रधनुष के अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत शर्मा ने समाज में भाईचारा और प्रेम का संदेश देते हुए राष्ट्र निर्माण में एकजुट रहने का आह्वान किया। उन्होंने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए लक्ष्य निर्धारित कर उसे हासिल करने पर जोर दिया।  कार्यक्रम अध्यक्ष कुसुम परसराम सूरजगढ़िया, विशिष्ट अतिथि रितु  मुकेश गाड़ोदिया एवं डॉ कुसुमलता शर्मा ने भी विचार व्यक्त किए।
इस अवसर पर बाल बैडमिंटन जिला स्तरीय छात्र छात्रा खेलकूद प्रतियोगिता  2022 में छात्र अमित व अक्षत वर्मा को राज्य स्तरीय बाल बैडमिंटन खेलकूद प्रतियोगिता में चयन के लिए सम्मानित किया गया।प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का प्रारम्भ मां शारदे की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम में प्रधानाचार्य प्रदीप मोदी की प्रेरणा से महावीर इंटरनेशनल  इंद्रधनुष ने विद्यालय की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए विद्यालय के पुस्तकालय में विद्यार्थियों के लिए 30 कुर्सियां भेंट की एवं अन्य सहायता का भी आश्वासन दिया। इस पर विद्यालय प्राचार्य ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन सतवीर  बराला ने किया। कार्यक्रम में विद्यालय स्टाफ, विद्यालय के छात्र-छात्राएं एवं राजकीय कृषि महाविद्यालय चिड़ावा के सभी छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।
Advertisement

Related posts

Lexus LX600 : भारत में शुरू हुई Lexus के इस धांसू कार की बुकिंग, जानें टोकन मनी से लेकर फीचर्स तक की डिटेल्स

Report Times

‘सर ने बार-बार किया रेप’, कबड्डी कोच की करतूत सुनाते-सुनाते सिहर उठा बच्चा

Report Times

पर्यावरण संरक्षण में रहा गोपाल जी का विशेष योगदान :  जयंती पर सामाजिक कार्यकर्ता व पर्यावरण प्रेमी गोपाल ढस्सा को दी श्रद्धांजलि

Report Times

Leave a Comment