Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

गहलोत के काफिले के सामने लगे ‘पायलट जिंदाबाद’ के नारे, समर्थकों ने की CM बनाने की मांग

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में सियासी संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. और अशोक गहलोत गुट के बीच खींचतान हर दिन नए रूप में सामने आती है. ताजा मामला मुख्यमंत्री के करौली दौरे से जुड़ा है जहां गहलोत के हिण्डौन सिटी के श्रीमहावीरजी पहुंचने पर उनके काफिले के सामने पायलट समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की है. मिली जानकारी के मुताबिक गहलोत के काफिले के सामने पायलट समर्थकों ने उन्हें सीएम बनाने के लिए नारे लगाए. इसके अलावा काफिले के सामने मौजूद भीड़ में से प्रतियोगी परीक्षाओं में पुराने बैक लॉग भरने की मांग भी उठाई गई.

Advertisement

मालूम हो कि सीएम एक दिवसीय दौरे पर श्री दिगम्बर जैन अतिशय क्षेत्र, मन्दिर कमेटी द्वारा आयोजित महामस्ताभिषेक प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने पहुंचे थे. इससे पहले सीएम सुबह 9.30 बजे हेलीकॉप्टर से पहुंचें जिसके बाद वह आयोजन स्थल पहुंचें. सीएम ने कार्यक्रम में ध्वजारोहण कर 4 दिसम्बर तक चलने वाले पंचकल्याणक महोत्सव की शुरुआत की और मन्दिर कमेटी पदाधिकारियों एवं जैन मुनियों से मुलाकात भी की.

Advertisement

Advertisement

सीएम के सामने पायलट के नारे

Advertisement

जानकारी के मुताबिक सीएम गहलोत का काफिला श्रीमहावीरजी पहुंचने पर पायलट समर्थकों की भीड़ ने काफिले के सामने सचिन पायलट को राज्य का सीएम बनाने की मांग उठाई. समर्थकों ने भीड़ में से सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे काफी देर तक लगाए.

Advertisement

इस घटना का एक वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको पायलट समर्थक शेयर कर रहे हैं. मालूम हो कि बीते दिनों गहलोत गुट के कई मंत्रियों के कार्यक्रमों में सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी हुई है जहां शकुंतला रावत, अशोक चांदना को पायलट समर्थकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा था.

Advertisement

जयपुर में भी हुई थी नारेबाजी

Advertisement

वहीं बीते दिनों राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट गोपाष्टमी के अवसर पर जयपुर में एक गौ-पूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता सुरेश मिश्रा द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया था. मालूम हो कि सुरेश मिश्रा सीएम गहलोत कैंप के माने जाते हैं. ऐसे में कार्यक्रम में पायलट के पहुंचने पर यहां जमकर नारेबाजी हुई और समर्थकों ने उनके सीएम बनने की मांग दोहराई.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

दयानंद सैनी भोमपुरा बने श्योपुरा जीएसएस अध्यक्ष

Report Times

फांसी लगाने से पहले बेटे ने किया मां को बर्थडे विश

Report Times

नगरपालिका पार्षदों ने घर जाकर दिया पट्टा आवेदक को पट्टा

Report Times

Leave a Comment