Report Times
latestOtherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीधर्म-कर्मराजनीतिस्पेशल

कातिल का एनकाउंटर हो, मिट्टी का तेल डालकर जलाया जाए आफताब पर भड़के साक्षी महाराज

REPORT TIMES

Advertisement

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. इस मामले को लेकर चारों तरफ माहौल काफी गरम है. जहां एक ओर हिंदू संगठन मांग कर रहे हैं कि आफताब को हमारे हवाले कर दो, हम सारा हिसाब बराबर कर लेंगे. वहीं, उन्नाव से बीजेपी सांसद ने श्रद्धा मर्डर केस को लेकर बड़ा बयान दिया है.इस बीच सांसद साक्षी महाराज ने ओवैसी के बयान पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि श्रद्धा मर्डर केस को धर्म से नहीं जोड़ना चाहिए. लेकिन ऐसे लोगों का जब एनकाउंटर हो तो थोड़ा मिट्टी का तेल डालकर, सुअर की चर्बी डालकर आग लगा देनी चाहिए, क्योंकि उसका कोई धर्म नहीं होता है.

Advertisement

वहीं, हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा कि श्रद्धा के हत्यारों को क्षमा नहीं किया जा सकता है .दरअसल, उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने जिला निगरानी समिति की बैठक में पहुंचे थे. जहां पर सांसद ने जिले के लंबित पड़े विकास कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए. साथ ही साक्षी महाराज ने मीडिया से बातचीत के दौरान श्रद्धा मर्डर केस पर बोलते हुए कहा की इसे धर्म से नहीं जोड़ना चाहिए.

Advertisement

Advertisement

हमारा वाला अब्दुल है, आफताब नहीं बन सकता- BJP सांसद

Advertisement

बता दें कि, इससे पहले भी उन्होंने हिंदू बेटियों को सावधान करते हुए कहा था कि वह यह कतई नहीं सोचें कि हमारा वाला तो अब्दुल है, वह आफताब हो ही नहीं सकता. उन्नाव सांसद ने कहा कि जिनके खून में दगा है और जो अपने मां-बाप के नहीं हुए वह किसी के नहीं हो सकते. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि श्रद्धा के हत्यारों को क्षमा नहीं किया जा सकता.

Advertisement

सरकार को सख्त कदम उठाने की जरुरत

Advertisement

गौरतलब है कि , श्रद्धा हत्याकांड मामले को लेकर इससे पहले भी साक्षी महाराज ने कहा था कि केंद्र में मोदी सरकार होने के बावजूद जो लोग भयाक्रांत होने के बजाय, इस प्रकार की हिमाकत कर रहे हैं. इसके लिए सरकार को और सख्त कदम उठाने की जरुरत है. ऐसे में दोषियों को ऐसा दंड दिया जाना चाहिए, जिससे कि कोई भी इस तरह की हिमाकत करने की सोच न सके.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना से प्रभावित किसानों को चार करोड़ रुपये की सहायता देगा वॉलमार्ट फाउंडेशन

Report Times

चिड़ावा में उप प्रधानाचार्य सीधी भर्ती संघर्ष समिति राजस्थान ने एसडीएम संदीप चौधरी को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा।

Report Times

चिड़ावा : गुरुकृपा श्याम मन्दिर में राधा-कृष्ण संग विराजे हैं गोपेश्वर

Report Times

Leave a Comment