Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशलस्वागत

चिड़ावा कॉलेज में पूर्व विद्यार्थियों सहित मेधावी विद्यार्थियों और खिलाड़ियों का हुआ सम्मान

REPORT TIMES
चिड़ावा। चिड़ावा कॉलेज, चिड़ावा में एल्युमनाई एसोसिएशन री-यूनियन मीट का आयोजन समारोह पूर्वक किया गया। जिसमें कॉलेज के 1983 से 1988 के बैच के विद्यार्थियों का पुनर्मिलन हुआ। एसोसिशन अध्यक्ष राजेंद्र टेलर और कॉलेज प्राचार्य डॉ.ऋचा कुलश्रेष्ठ के नेतृत्व में सभी पूर्व विद्यार्थियों का सम्मान किया गया। बैचेज के सभी पूर्व विद्यार्थी एक जैसी टी-शर्ट में नजर आए। एसोसिएशन के सचिव डॉ.सीपी कुलश्रेष्ठ ने बताया कि हॉस्टल से जुड़े विद्यार्थी अपने साथ तत्कालीन हॉस्टल कुक सांवतराम गुर्जर को भी साथ आए और उनका भी अभिनंदन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्थान पुलिस में डीआईजी और कॉलेज के पूर्व छात्र राजेश सिंह और बीडीओ रणसिंह को एसोसिएशन की ओर से इलेस्ट्रिमस एलुमिनस अवार्ड दिया गया।
पूर्व शारीरिक शिक्षक बजरंगलाल शर्मा और प्रोफेसर के एम मोदी का भी सम्मान किया गया। प्राचार्या डॉ.कुलश्रेष्ठ के नेतृत्व में अतिथियों ने प्रतिभावान विद्यार्थियों को एकेडमिक एक्सीलेंस अवार्ड व खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को स्पोर्टस एक्सीलेंस अवार्ड दे कर सम्मानित किया गया। इस दौरान पूर्व विद्यार्थी रंजन सरकार सहित अन्य पूर्व विद्यार्थियों ने अपने संस्मरण साझा किए और किसी भी समस्या के समाधान को लेकर संपर्क करने पर मदद को उपलब्ध रहने की बात कही। इस दौरान प्रदीप हिम्मतरामका, सांवरमल उदयपुरिया, विनोद हजारिका, विश्वास अरडावतिया, डॉ. शंभू पंवार, अशोक कटेवा, एडवोकेट लोकेश शर्मा, भीमसिंह सैनी, राजेश वेद, कांतिप्रसाद हलवाई, अवतार कृष्ण शर्मा, डॉ.विजेंद्र पूनिया, कुलदीप भगत सहित पूर्व विद्यार्थी, कॉलेज के वर्तमान विद्यार्थी और गणमान्यजन मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

चौरसिया मंदिर में हुआ गणेश महोत्सव के तहत सांस्कृतिक कार्यक्रम : बच्चों की मनमोहक प्रस्तुतियों ने मन मोहा, महिलाएं ने भी जमकर लिया उत्सव का आनंद

Report Times

गिरिडीह में FST विभाग की बड़ी कार्रवाई, महारानी बस से एक करोड़ से अधिक की राशि बरामद

Report Times

विजयादशमी पर निकला विजय जुलूस

Report Times

Leave a Comment