Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

हॉस्टल में विद्यार्थी ने लगाई फांसी : हाथ पर लिखा सॉरी पापा, मेरी लाइफ मॉम, दुनिया शाली बहुत कुती है

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर की चौधरी कॉलोनी में सामुदायिक भवन के पास एक निजी छात्रावास में एक छात्र कृष्ण कुमार पुत्र सुरेंद्र जाट चिड़ासन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार छात्र चिड़ावा की पीसीपी स्कूल में कक्षा 12वीं साइंस का स्टूडेंट था। वो यहां निजी छात्रावास में रहता था। इस छात्रावास में उसके अलावा छह सात स्टूडेंट और भी रहते है। आज सुबह करीब छह बजे एक स्टूडेंट मोहित नहाने के लिए पानी गर्म करने गया तो देखा की पेड़ पर छात्र कृष्ण लटका हुआ है। उसने अपने हॉस्टल में ही रह रहे एक अध्यापक पंकज और अन्य स्टूडेंट को बुलाया। जिसके बाद सभी ने मिलकर रस्सी काटकर छात्र को नीचे उतारा। इस दौरान छात्र की मौत हो चुकी। इसके बाद हॉस्टल मालिक विक्रम को सूचना देकर बुलाया गया।  विक्रम ने पुलिस और छात्र के घर वालों को सूचना दी। सूचना पर पुलिस और छात्र के पिता सुरेंद्र व अन्य परिजन हॉस्टल पहुंचे। पुलिस ने मौका मुआयना किया और मौके से जानकारी जुटाई।  इसके बाद शव को मोर्चरी पहुंचाया।
रात को पढ़ाई कर सोए थे
मिली जानकारी हॉस्टल में इस घटना जानकारी के समय सुबह घटना स्थल पर छात्र विपिन, मोहित, प्रिंस और अध्यापक पंकज आदि मौजूद थे। पुलिस ने इन सभी से पूछताछ की है। जिसमें सामने आया है की रात को करीब 11 बजे तक सभी एक साथ बैठ कर पढ़ रहे थे। बाद में सभी सोने चले गए। इसके बाद कब कृष्ण उठा और कब उसने फांसी खाई इसकी किसी को जानकारी नहीं है। लेकिन पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी से नजर बनाए हुए हैं।
छात्र ने हाथ पर लिखा सुसाइड मैसेज
छात्र कृष्ण ने हाथ पर सुसाइड मैसेज लिखा है। जिसमें उसने लिखा सॉरी पापा, मेरी लाइफ मॉम। दुनिया शाली बहुत कुती है। मैं पागल हो जाता। वहीं इस मैसेज से पहले नीचे भी उसने काले पैन से लड़की की बात गलत है। आगे एक तरफ आपके लिए लिखा हुआ है। हालांकि ये स्पष्ट नहीं नजर आ रहा। फिलहाल परिवार ने छात्र की मौत के मामले की जांच की मांग की है।
Advertisement

Related posts

जालौर-बाड़मेर में रेड अलर्ट, मांडवी में बाढ़, दिल्ली में भी होगा चक्रवात बिपरजॉय का असर

Report Times

मुख्यमंत्री की कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही, इशारों-इशारों में पायलट और केंद्रीय नेतृत्व को गहलोत का मैसेज

Report Times

जड़ों से दूर गया समाज अपने सामर्थ्य को ही भूल जाता हैः पीएम मोदी

Report Times

Leave a Comment