Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

बीजेपी के गढ़ झालावाड़ के गांवों में हो रही भारत जोड़ो यात्रा की चर्चा, अशोक गहलोत ने बताई वजह

REPORT TIMES

Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में पहले दिन झालरापाटन के काली तलाई से निकली जहां राहुल क साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई नेता कदमताल कर रहे हैं. यात्रा पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के क्षेत्र झालावाड़ से गुजर रही है. वहीं यात्रा के पहले दिन सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि यात्रा देश के साथ पूरी दुनिया में संदेश दे रही है. राहुल गांधी आज महात्मा गांधी के सिद्धांत पर सत्य और अहिंसा के साथ लोगों को एकजुट करने के लिए निकले हैं. वहीं केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए गहलोत ने कहा कि आज देश में जनता बेरोजगारी और महंगाई से त्रस्त हैं.

Advertisement

वहीं भारत जोड़ो यात्रा पहले दिन सुबह करीब 6 बजे शुरू हुई जहां झालावाड़ के काली तलाई से शुरू होकर 14 किलोमीटर का सफर तय कर बाली बोरड़ा पहुंची है. वहीं यात्रा के पहले दिन शाम साढ़े 6 बजे चंद्रभागा चौराहा (झालरपाटन) पर राहुल गांधी एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि राहुल गांधी पहले दिन की यात्रा में करीब 34 किलोमीटर का सफर तय करेंगे.

Advertisement

Advertisement

यात्रा का मकसद पूरा होगा : गहलोत

Advertisement

गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यात्रा में नौजवानों का गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है वहीं कई एनआरआई भी यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. सीएम ने कहा कि यह यात्रा एक संदेश है जहां राहुल गांधी, महात्मा गांधी के रास्ते पर चल रहा है. गहलोत ने बताया कि जहां से यात्रा नहीं गुजर रही उन गांवों में भी यात्रा की चर्चा हो रही है.

Advertisement

केंद्र सरकार पर हमलावर करते हुए गहलोत ने कहा कि यात्रा के जरिए राहुल गांधी ने हुंकार भरी है कि सरकार समय रहते बेरोजगारी और शांदि सद्भावना के लिए कदम उठाएं. गहलोत ने कहा कि यात्रा संपन्न होने के बाद फिर हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शुरू होगी और यह अब रूकने वाला नहीं है.

Advertisement

सीएम ने कहा कि राहुल के साथ लोगों का कारवां देखकर बीजेपी विचलित हो गई है. वहीं इससे पहले पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बोलते हुए सभी का यात्रा में स्वागत किया. डोटासरा ने कहा कि जिस झालावाड़ जिले में कांग्रेस पिछले चुनावों में कुछ कमाल नहीं कर पाई लेकिन यात्रा को लेकर लोगों में उत्साह है.

Advertisement

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में पहले दिन झालरापाटन के काली तलाई से निकलकर आगे बढ़ रही है. वहीं यात्रा के पहले दिन सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि यात्रा देश के साथ पूरी दुनिया में संदेश दे रही है जहां राहुल महात्मा गांधी के सिद्धांत पर लोगों को एकजुट करने के लिए निकले हैं.

Advertisement

पायलट-गहलोत साथ कर रहे कदमताल

Advertisement

वहीं राहुल गांधी के साथ पहले दिन अशोक गहलोत और सचिन पायलट साथ चल रहे हैं. इसके अलावा राहुल के साथ यात्रा में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा, पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र, ओसियां से विधायक दिव्या मदेरणा भी पैदल चल रही हैं. वहीं यात्रा के दौरान राजस्थान कांग्रेस की एकजुटता भी देखने को मिल रही है. वहीं यात्रा पहले दिन राहुल गांधी एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करने के अलावा किसानों और सामाजिक कार्यकर्ताओं से भी बातचीत करेंगे.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : विजिलेंस की टीम का छापा, 2 ट्रांसफार्मर जब्त

Report Times

कलेक्टर ने चिड़ावा में हटाया कर्फ्यू

Report Times

चिड़ावा में कल से सुबह 10 से 3 बजे तक खुलेंगे बाजार

Report Times

Leave a Comment