Report Times
latestOtherकार्रवाईजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशलहादसा

सामने आया सवाई माधोपुर सड़क हादसे का दर्दनाक वीडियो, एक ही परिवार के 6 लोगों की हुई थी मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के 6 लोगों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है, जिसमें एक्सप्रेस-वे पर हुई दर्दनाक सड़क हादसे को करीब से देखा जा सकता है. सीसीटीवी फुटेज में मिनी ट्रक चालक की लापरवाही साफ नजर आ रही है. इस हादसे में तीन शादीशुदा जोड़ों की एक साथ मौत हो गई थी.  वीडियो में मिनी ट्रक चालक पीछे से आ रहे वाहनों को बिना देखे अचानक यू-टर्न लेता है और दर्दनाक हादसा हो जाता है. अचानक यू-टर्न लेने पर पीछे से तेज गति से आ रही कार मिनी ट्रक में घुस जाती है. दुर्घटना के बाद मिनी ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो जाता है.

Advertisement

Advertisement

मिनी ट्रक की लापरवाही से मारे गए दुर्घटना का शिकार हुआ परिवार

Advertisement

हादसा बीते रविवार को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बनास नदी पुल के पास हुआ था जब परिवार कार में सवार होकर सीकर से सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश के दर्शन के लिए आ रहे थे. इस हादस में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो मासूम बच्चे बुरी तरह घायल हो गए थे.

Advertisement

हिट एंड रन का दोषी मिनी ट्रक चालक अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर

Advertisement

घटना के बाद बौंली थाना पुलिस ने मिनी ट्रक को लालसोट से जब्त किया है, लेकिन मिनी ट्रक चालक अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. पुलिस लगातार मिनी ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश में हैं. सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर मिनी ट्रक चालक की लापरवाही सामने नजर आ रही है.

Advertisement
हादसें तीन शादीशुदा जोड़े की मौके पर हो गई थी मौत, दो मासमू घायल हुए
हादसे में मुकुंदगढ़ झुंझुनूं हाल सीकर निवासी मनीष शर्मा उनकी पत्नी अनिता शर्मा, सतीश शर्मा ,पूनम, बुआ संतोष व मनीष के दोस्त कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई थी ,जबकि दो बच्चे मनन व दीपाली गंभीर रूप से घायल हो गए थे .सभी लोग सीकर से कार में सवार होकर रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश के दर्शन के लिए आ रहे थे.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस -वे पर बनास पुलिया के निकट मिनी ट्रक से टकराई कार

Advertisement

दौरान एक्सप्रेस – वे पर  बनास पुलिया के नजदीक मिनी ट्रक चालक की लापरवाही से ये हादसा हो गया और मौके पर ही 6 लोगो की मौत हो गई थी ,घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है ,जिसमे साफ तौर पर मिनी ट्रक चालक की लापरवाही सामने नजर आ रही है.

Advertisement

एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत का मंजर देख आंखें हुईं नम

Advertisement

एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत के बाद मौके पर मौजूद हर व्यक्ति की आंखें नम हो गई थी. ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखने वाले पीड़ित परिवार के छोटे-छोटे दोनों मासूम बार-बार अपने माता-पिता को पुकार रहे थे. दोनों मासूम के परिजनों की मौत के बाद एंबुलेंस कर्मी व पुलिसकर्मियों द्वारा घायल मासूमों को उपचार के लिए जयपुर अस्पताल ले जाया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कपड़े की दुकान में ऊपर से घुसे चोर : करीब 9 हजार रुपए और डीवीआर चुरा ले गए, एक ही तरीके से तीसरी वारदात

Report Times

वार्षिकोत्सव में भामाशाहों ने किया स्कूल में मदद का ऐलान

Report Times

पुलिस गिरफ्त में दो और शातिर चोर

Report Times

Leave a Comment