Report Times
latestOtherखेलचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिसिंघानास्पेशल

भाजपा नेता विकास भालोठिया ने किया क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन

REPORT TIMES
चिड़ावा। सागवा गांव के खेल मैदान में नवयुवक मण्डल सागवा द्वारा आयोजित बाबा नाहर सिंह क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन भाजपा नेता विकास भालोठिया ने किया । इस अवसर पर विकास भालोठिया ने बताया कि सागवा के नवयुवक मण्डल ने बहुत ही निष्पक्ष प्रतियोगिता का आयोजन करवाया है । इसके लिए समस्त नवयुवक मण्डल आभार का पात्र है । खेलों से शारीरिक विकास होता है । सभी युवा साथियों को खेलों में भाग लेना चाहिए। एक स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क निवास करता है । इस तरह की प्रतियोगिता से अपने क्षेत्र की प्रतिभा को आगे आने का मौका मिलता है ।
इस मौके पर सहीराम, ब्रह्मदेव, महेश, राजकुमार, संजय, धीरज, सोनू, रवि, अनिल, वीरेंद्र, अंकित, जितेन्द्र, लोकेश, पवन, नीलेश, दीपक सन्दीप, शशि, हितेश, हर्ष, वीरेन्द्र, हेमंत तथा सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण और युवा उपस्थित रहे । फाइनल मैच राजगढ़ और सागवा स्टार के बीच हुआ । टॉस विजेता राजगढ़ की टीम ने पहले खेलते हुए 94 रन बनाए । वही दूसरी टीम सागवा स्टार 50 रन पर ऑल आउट हो गयी। राजगढ़ की टीम के कप्तान अरविंद को प्रथम पुरस्कार के रूप में 31000 रुपये तथा एक ट्रॉफी दी गयी । मैन ऑफ दा सीरीज अरविंद रहे ।
Advertisement

Related posts

जिले में चाइनीज मांझे के इस्तेमाल पर होगी कार्रवाई, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, चाइनीज मांजे पर प्रतिबंध- खरीदी-बिक्री और उपयोग पर होगी कार्रवाई

Report Times

KGF 2 Box Office Collection: दुनियाभर में बज रहा रॉकी भाई का डंका, कमाई जानकर खुशी से झूम उठेंगे यश की फैंस

Report Times

भारत में बड़ा आतंकी हमला करने की फिराक में है इस्लामिक स्टेट, रूस ने साजिश रच रहे आत्मघाती हमलावर को हिरासत में लिया

Report Times

Leave a Comment