Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीमेडीकल - हैल्थस्पेशलहादसा

दिल्ली के पंजाबी बाग में बिल्डिंग का छज्जा गिरा, मलबे में दबने से मां-बेटे की मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

दिल्ली के पंजाबी बाग में आज यानि मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां एक इमारत का छज्जा गिर गया, जिसके मलबे मे दबने से एक महिला और 3 साल के बच्चे की जान चली गई. बताया जा रहा है कि इमारत पुरानी है. घटना दोपहर करीब एक बजे की है. इस हादसे में दो लोग घायल भी हो गए हैं. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ, महिला का परिवार घर के अंदर सो रहा था. वहीं, हादसे के बाद भागे-भागे मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और मलबे को हटाने में जुट गए. स्थानीय लोगों ने इस हादसे की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी . सूचना पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची है. वहीं, मौके पर बचाव टीम दमकल की गाड़ी के साथ मौजूद है.

Advertisement

Advertisement

शवों का कराया जाएगा पोस्टमार्टम

Advertisement

बताया जा रहा है कि महिला मजदूरी कर के घर का खर्चा चलाती थी. वहीं, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों शवों का पोस्टर्माटम कराया जाएगा. इस घटना के बाद मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, भवन जर्जर हाल में है. पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में भवन मालिक से भी बात की जाएगी.

Advertisement

हादसा पंजाबी बाग वेस्ट में हुआ

Advertisement

यह हादसा पंजाबी बाग वेस्ट में हुआ है. मां-बेटे की मौत से मोहल्ले में शोक की लहर है. पड़ोसी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि मृतकों के रिश्तेदारों से संपर्क साधा गया है. वह भी अस्पताल पहुंच रहे हैं. इससे पहले इसी साल इसी महीने अंबेडकर नगर थाना इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत की चौथी मंजिल भरभराकर गिर गई थी. इस हादसे में चार से पांच लोग जख्मी हो गए थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महिला ने हेलमेट नहीं पहना था, चालान काटने के लिए दौड़ा पुलिसकर्मी; ट्रक के रौंदने से मौत

Report Times

‘काला जादू’ करते हुए 5 साल की मासूम बेटी को माता-पिता ने पीट-पीटकर मार डाला

Report Times

भारत का तीसरा मून मिशन लॉन्च, 42 दिन बाद चांद की सतह पर लैंड करेगा चंद्रयान

Report Times

Leave a Comment