Report Times
latestOtherचूरूटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘सरदारशहर में जीत कांग्रेस के सुशासन पर जनता की मुहर’ , गहलोत बोले- 2023 में बदलेंगे रिवाज

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के चूरू जिले की सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी अनिल शर्मा ने भारी मतों से जीत दर्ज की है. सरदारशहर की जनता ने कांग्रेस के अनिल शर्मा पर भरोसा जताते हुए उन्हें सरदारशहर का नया ‘सरदार’ चुना है. शर्मा ने बीजेपी और आरएलपी के प्रत्याशियों को मात देते हुए उपचुनाव में 26,852 मतों से जीत दर्ज की. अनिल शर्मा मतगणना के दौरान शुरू से हर राउंड में लगातार बढ़त बनाए हुए थे. वहीं, बीजेपी दूसरे नंबर पर और आरएलपी तीसरे नंबर पर है. कांग्रेस उम्मीदवार अनिल शर्मा को कुल 91357 मिले. वहीं, बीजेपी के अशोक पिंचा को 64505 और हनुमान बेनीवाल के उम्मीदवार लालचंद मूंड को 46753 वोट मिले हैं.

Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अनिल शर्मा को मिली जीत पर कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस के जवाबदेह सुशासन एवं जनकल्याणकारी योजनाओं पर जनता ने मुहर लगा दी है. उन्होंने कहा कि जीत से जनता का स्पष्ट संदेश है कि 2023 में कांग्रेस राजस्थान में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

Advertisement

बता दें कि सरदारशहर में शर्मा की जीत के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है और पार्टी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. वहीं शर्मा को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

Advertisement

Advertisement

जनता ने बीजेपी को नकारा : गहलोत

Advertisement

गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि सरदारशहर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा को जीत की बधाई एवं सभी मतदाताओं का हार्दिक आभार, यह जीत कांग्रेस सरकार के पारदर्शी, संवेदनशील, जवाबदेह सुशासन और शिक्षा, स्वास्थ्य एवं सामाजिक सुरक्षा से जुड़ी जनकल्याणकारी योजनाओं पर जनता की मुहर है.

Advertisement

गहलोत ने लिखा कि जनता का यह स्पष्ट संदेश है कि 2023 में राजस्थान में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा, यह दिखाता है कि राजस्थान की जनता ने बीजेपी को पूरी तरह से नकार दिया है, बीजेपी कितना भी झूठ बोल ले पर राजस्थान की जनता सच के साथ है और 2023 में रिवाज बदलकर फिर से कांग्रेस को जिताएगी.

Advertisement

पिता के नक्शे कदम पर चलूंगा : अनिल शर्मा

Advertisement

वहीं जीत के बाद अनिल शर्मा ने कहा कि अशोक गहलोत का चुनाव में काफी योगदान रहा उन्होंने 2 बार यहां आकर रैली की. शर्मा ने कहा जनता ने गहलोत सरकार की योजना और काम पर वोट दिया है. वहीं अपने पिता दिवंगत भंवरलाल शर्मा को याद करते हुए अनिल शर्मा ने कहा कि मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलूंगा और उनके सिद्धांतों पर ही काम करूंगा.

Advertisement

वहीं सरदारशहर उपचुनाव पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि हमने पहले ही कहा था ऐतिहासिक जीत होगी, BJP केवल झूठ बोलने का काम कर रही है और राजस्थान में बीजेपी 13 जगह बिखरी पड़ी है, बीजेपी के नेता आपस में लड़ रहे हैं.

Advertisement

डोटासरा ने कहा कि जो उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ना चाहता था उसे टिकट देकर हरा दिया गया. डोटासरा ने कहा कि 2023 से पहले यह बीजेपी के सामने नमूना है जो गहलोत सरकार की गुड गवर्नेंस का नतीजा है और पिछले चुनाव से 4 साल बाद भी जीत का अंतर बढ़ा है, जिससे साफ़ है की जनता का कांग्रेस पार्टी और राज्य सरकार के विकास में विश्वास क़ायम है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

वार्ड 19 में ट्यूबवेल निर्माण कार्य शुरू

Report Times

चिड़ावा : केहरपुरा कलां में वन महोत्सव का शुभारंभ

Report Times

हजारों लोगों की मौत की वजह बन सकता है सूमी के केमिकल प्‍लांट पर हुआ रूस का हमला, जानें- कितनी घातक होती है अमोनिया गैस और इससे बचाव के उपाय

Report Times

Leave a Comment