Report Times
latestOtherकार्रवाईचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

चिड़ावा में डालमिया स्कूल के पास हटाया अतिक्रमण : नाले के पार रखे खोखे हटाने के आदेश पर विरोध में उतरे लोग

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर में चल रहा अतिक्रमण अभियान लगातार जारी है। अभियान के दूसरे चरण में नया बस स्टैंड से कबूतरखाना बस स्टैंड तक अतिक्रमण हटाया जा रहा है। आज पंचायत समिति मार्केट तक अतिक्रमण हटाने के बाद अतिक्रमण हटाओ दस्ता कबूतरखाना पहुंचा। यहां दुकानदारों में हड़कंप मच गया। दुकानदार खुद ही अतिक्रमण हटाने में जुट गए। इधर दस्ता डालमिया विद्यामंदिर स्कूल के पास पहुंचा। यहां पर सभी ठेले और खोखे वालों ने पूर्व निर्देश के अनुसार नाले के ऊपर तक का अतिक्रमण हटा लिया। लेकिन मौके पर पहुंचे नगरपालिका के एसआई नरेंद्र सिंह ने नाले के पार लगे खोखो को भी हटाने के निर्देश दिए। इसके बाद खोखे लगाए दुकानदारों में आक्रोश फैल गया। दुकानदारों का कहना था कि उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है।
उनका कहना था कि खेतड़ी रोड पर केवल नाले तक अतिक्रमण हटाने की बात थी। लेकिन यहां पर प्रशासन नाले को छोड़ कर रखे खोखे को हटवाया जा रहा है। इसका विरोध किया जाएगा। विरोध को देखते हुए एक बारगी काम को रोक दिया गया। इसके बाद सूचना पर पार्षद प्रतिनिधि अभिषेक पारीक बिट्टू भी पहुंचे और समझाइश की।
इसके बाद अभियान के तहत सड़क और नाले के बीच अतिक्रमण हटाया गया। वहीं मिट्टी भी हटवाई गई। इस कार्य में जेसीबी और ट्रेक्टर की मदद ली गई। ईओ जुबेर खान ने कहा कि किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा। लेकिन अतिक्रमण भी नहीं रहने दिया जाएगा। वहीं लगातार अनाउंसमेंट भी किया जा रहा है। इससे लोगों में जागरूकता भी आई है और लोग सहयोग भी कर रहे हैं।
Advertisement

Related posts

दिव्या मदेरणा ने मंत्री धारीवाल- महेश जोशी पर फिर साधा निशाना, बोलीं- नाफरमानी की सजा के कई तरीके होते हैं

Report Times

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स जल्द ही पेश करने जा रही अपनी नई दमदार बाइक

Report Times

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कायस्थपुरा के नवनिर्मित मुख्य द्वार का लोकार्पण

Report Times

Leave a Comment