Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभीलवाड़ाराजस्थानस्पेशल

भीलवाड़ा में स्पा सेंटर पर आधी रात में पुलिस ने छापा मारा, मसाज करती मिली थाईलैंड की लड़कियां

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में पुलिस की छापेमारी में एक स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सेंटर पर छापा मारकर वेश्यावृत्ति के आरोप में 4 थाईलैंड की युवतियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सेंटर से अन्य 8 लोगों को भी हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि इन स्पा सेंटर पर मसाज के नाम पर गंदा काम होता है जिसके बाद कार्रवाई की गई थी. वहीं अब पुलिस ने चारों युवतियों को कोर्ट में पेश किया है जहां से कोर्ट ने उन्हें 3 दिन की रिमांड पर भेजने के आदेश दिए हैं.

Advertisement

कोटडी के पुलिस उप अधीक्षक पवन कुमार ने जानकारी दी है कि एसपी आदर्श सिद्धू के निर्देश पर रात में भीलवाड़ा के कई स्पा सेंटर पर छापेमारी की कार्रवाई की गई जहां कोतवाली थाना क्षेत्र में कावा खेड़ा में बुद्धा स्पा सेंटर पर छापा मार कर चार लड़कियों और कुछ युवकों को संदिग्ध अवस्था में हिरासत में लिया गया है.

Advertisement

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान स्पा सेंटर के मैनेजर केरल के रहने वाले युवक को भी गिरफ्तार किया जिससे पूछताछ चल रही है. वहीं थाईलैंड की युवतियों से पूछताछ के लिए पुलिस ने ट्रांसलेटर और थाई भाषा के जानकारों को बुलाया है.

Advertisement

Advertisement

स्पा सेंटर पर चल रहा अनैतिक काम

Advertisement

दरअसल भीलवाड़ा में बड़ी संख्या में स्पा सेंटर चलाए जा रहे हैं जहां देशी और विदेशी लड़कियों को काम पर रखा जाता है. पुलिस के सूत्रों का कहना है कि यहां स्पा सेंटर पर मसाज के नाम पर कई तरह के अनैतिक कामों की सूचना पुलिस को काफी दिनों से मिल रही थी.

Advertisement

पुलिस उपाधीक्षक शहर नरेंद्र दायमा ने बताया कि एसपी के निर्देश के बाद बीती रात को शहर के थाई इंटरनेशनल स्पा सेंटर पर छापा मारा गया जहां 4 थाईलैंड की युवतियां गिरफ्तार की गई. इसके अलावा पुलिस ने सेंटर से केरल के रहने वाले मैनेजर, सवाद उर्फ हेरूनल, अरुण और राजकुमार को गिरफ्तार किया है.

Advertisement

पुलिस ने अब की चारों युवतियों और स्पा सेंटर के संचालक सवाद खान को रिमांड पर लिया है. वहीं इसके बाद प्रतापनगर थाना क्षेत्र में सिगनेचर स्पा सेंटर पर भी कार्रवाई की गई.

Advertisement

स्पा सेंटरों में चल रही वेश्यावृत्ति

Advertisement

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और बताया जा रहा है कि इसमें कई चौंकाने वाले खुलासे भी हो सकते हैं. मालूम हो कि राजस्थान पुलिस ने बीते दिनों भी प्रदेश में कई जगहों पर छापे मार वेश्यावृत्ति का भंड़ाफोड़ किया था. वहीं भीलवाड़ा के एसपी आदर्श सिद्धू ने कहा कि लंबे समय से मसाज पार्लर में देह व्यापार की शिकायतें मिल रही थी जिसके बाद मंगलवार रात पुलिस ने बुद्धा स्पा इंटरनेशनल थाई मसाज, लाइव स्पा व सिग्नेचर स्पा पर रेड मारी थी.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

श्रावण के पहले सोमवार को मंदिरों में उमड़ी श्रद्धा : पवित्र कुंडों से लाए कावड़, अभिषेक कर मांग रहे मनोकामना

Report Times

वह एक चूक,100 पेज की रिपोर्ट, 3 कमांडो बर्खास्त :अजीत डोभाल

Report Times

अगले साल आईपीएल में खेलूंगा, चेन्नई को धन्यवाद नहीं कहना अनुचित होगा: धोनी

Report Times

Leave a Comment