Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

दिल्ली के आश्रम में भतीजे ने बदले थे खून से सने कपड़े, पुलिस को महिला के 2 टुकड़ों की तलाश

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की राजधानी जयपुर में 11 दिसंबर को दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की तरह हुए भयावह हत्याकांड में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. विद्याधर नगर थाना इलाके में एक भतीजे ने अपनी ताई की हत्या को अंजाम दिया और शव के 10 टुकड़े कर जंगल में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए जिसके बाद से पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ कर रही है. हरे रामा हरे कृष्णा मूवमेंट से जुड़े आरोपी अनुज शर्मा उर्फ अचिंत्य गोविंद दास से लगातार पूछताछ की जा रही है और पुलिस बुधवार को आरोपी अनुज को दिल्ली स्थित हरे रामा हरे कृष्णा मिशन के आश्रम में लेकर पहुंची थी जहां पुलिस ने आरोपी के हत्या के समय पहने कपड़े बरामद किए हैं.

Advertisement

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने हत्या करने के बाद खून से सने हुए कपड़े आश्रम में ही अपने एक दोस्त के कमरे में छुपा दिए थे जिन्हें उसकी निशानदेही पर बरामद किया है. मालूम हो कि आरोपी 23 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर है.

Advertisement

वहीं इससे पहले पुलिस की पकड़ में आरोपी अनुज 16 दिसंबर को आया जिसके बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया था. वहीं आरोपी से मनोवैज्ञानिक तरीके से लगातार पूछताछ कर रही है. अब पुलिस आश्रम में रहने वाले कई दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.

Advertisement

Advertisement

पुलिस ने लिया मृतका के बेटे का डीएनए सैंपल

Advertisement

वहीं, पुलिस ने बताया कि मृतका सरोज का विदेश में रहने वाला बेटा भी अब जयपुर पहुंच गया जहां पुलिस ने बुधवार को आगे की जांच के लिए बेटे का डीएनए सैंपल लिया है. मामले को लेकर विद्याधर नगर थानाधिकारी विरेंद्र कुरील ने जानकारी दी कि आरोपी ने मृतका के शव के टुकड़े जंगल में मिट्टी में गाड़े थे उन्हें बरामद करने के बाद आला अधिकारियों के निर्देश पर डीएनए टेस्ट करवाया जाएगा. वहीं शव के टुकड़ों से भी डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया है.

Advertisement

2 अंग की तलाश में पुलिस

Advertisement

इसके अलावा विद्याधर नगर थानाधिकारी विरेंद्र कुरील ने बताया कि मृतका के शव के 10 टुकड़े आरोपी ने किए थे जिसमें से पुलिस ने अब तक 8 टुकड़ों को बरामद कर लिया है. वहीं बाकी 2 अंगों को लेकर पुलिस तलाशी कर रही है. पुलिस का कहना है कि मृतका के शव की पिंडली और पांवों के कुछ हिस्से अभी तक बरामद नहीं हुए हैं. बता दें कि बुधवार को पुलिस ने दिल्ली स्थित आश्रम में आरोपी के कुछ दोस्तों से भी पूछताछ की.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री हरिशंकर भाभड़ा का निधन, ट्वीट कर सीएम भजनलाल शर्मा ने जताया शोक

Report Times

चिड़ावा : राधारमण मंदिर में विराजते हैं चतुर्मुख महादेव और भैरव

Report Times

रेल इंजन पर तड़प रहे युवक की जान बच गई

Report Times

Leave a Comment