Report Times
latestOtherक्राइमखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीस्पेशल

‘सर ने बार-बार किया रेप’, कबड्डी कोच की करतूत सुनाते-सुनाते सिहर उठा बच्चा

REPORT TIMES 

Advertisement

नई दिल्ली: दिल्ली के एक कबड्डी कोच पर रेप का आरोप लगा है. यह आरोप एक छात्र ने लगाया है. इस मामले में दिल्ली पुलिस  ने केस दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी कबड्डी कोच को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. घटना रोहिणी के कंझावला इलाके में हुई है. लड़के की उम्र 15 साल बताई जाती है. लड़के के परिजनों ने पुलिस से कोच को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है.

Advertisement

पुलिस ने बुधवार को बताया कि कबड्डी कोच ने अपनी अकादमी में अपने छात्र के साथ कथित तौर पर कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377, 506 के तहत केस दर्ज किया है. वहीं, इस घटना के बाद लड़के के परिवार वाले आरोपी कबड्डी कोच को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं

Advertisement

कबड्डी सीखने के लिए अकादमी में भर्ती कराया था

Advertisement

लड़के के पिता के मुताबिक,उन्होंने अपने बेटे को कबड्डी सीखने के लिए अकादमी में भर्ती कराया था. वह एक बड़ा कबड्डी प्लेयर बनना चाहता था. वह रोज अकादमी जाया करता था. इस बीच, वह पिछले कई दिनों से गुमसुम रहने लगा. वह घरवालों से भी ठीक तरीके से बात नहीं करता था. उसकी सेहत में भी गिरावट दिखने लगी थी. पिता ने बताया कि हमेशा उछल-कूद करने वाला बच्चा, जब इस तरीके की हरकते करने लगा तो उनलोगों को भी चिंता होने लगी थी.

Advertisement

Advertisement

किशोर ने बताई कोच की करतूत

Advertisement

पुलिस को परिजनों ने बताया कि लड़के ने खाना-पीना भी कम कर दिया था. इस बीच, अचानक ही उसने एक दिन कबड्डी अकाडमी जाने से इनकार कर दिया. जब उससे कारण पूछा गया तो पहले तो नहीं बोला. लेकिन, जब उससे प्यार से पूछा गया तो उसने कोच की पूरी करतूत बताई. किशोर ने बताया कि सर (कबड्डी कोच) उसके साथ अकेले में गलत काम करते थे.

Advertisement

पुलिस घटना की जांच में जुटी

Advertisement

वहीं, इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के संबंध में बच्चे के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है. जांच हो रही है. इस संबंध में अकाडमी के अन्य छात्रों से भी बात की जाएगी. अकाडमी में बच्चे के कौन-कौन दोस्त थे, उनसे भी मिलकर जानकारी जुटाई जाएगी. वहीं, इसबच्चे के परिजनों ने कहा है कि कोच का पद एक गुरु जैसा है, उसने कैसे इस तरीके की घटना को अंजाम दिया, यह उन्हें हैरान कर रहा है. कोच को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

ऑल इंडिया सूफी सज्जादानशीन काउंसिल चेयरपर्सन नसीरुद्दीन चिश्ती झुंझुनू पहुंचे

Report Times

सेमरियावां: 10 सूत्रीय मांगों को लेकर सोमवार को सपा का आंदोलन

Report Times

UGC और AICTE के बाद अब राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग ने भारतीय छात्रों को पाकिस्‍तान की मेडिकल डिग्री को लेकर किया आगाह, जानें क्‍या कहा

Report Times

Leave a Comment