Report Times
मनोरंजन

सलमान के साथ काम करेंगे पुरी ,जानिए हमारे साथ |

सलमान के साथ काम करेंगे पुरी |

Advertisement

यह कोई रहस्य नहीं है कि प्रभु देवा द्वारा निर्देशित वांटेड के साथ सलमान खान के करियर का कायाकल्प हुआ, उन्हें फिर से सुर्खियों में लाया गया और सफलता मिली।वांटेड निर्देशक पुरी जगन्नाथ की पोकिरी की रीमेक है, और फिल्म ने बॉलीवुड में एक ऐसी संस्कृति की शुरुआत की जो आज तक खत्म नहीं हुई है और केवल बड़े कदम उठाए हैं।

Advertisement

निर्देशक पुरी जगन्नाथ की इस समय उन पर काफी निगाहें हैं क्योंकि निर्देशक लाइगर की रिलीज की उम्मीद कर रहे हैं जो 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। वर्तमान में, फिल्म बॉलीवुड में बहुत चर्चा पैदा कर रही है, और चूंकि बॉलीवुड अभिनेता दक्षिण के निर्देशकों के साथ काम करने में अधिक रुचि रखते हैं, इसलिए कहा जाता है कि कई अभिनेता पुरी के साथ काम करने में रुचि रखते हैं।

Advertisement

हालांकि, पुरी लगातार कहती रही हैं कि वांटेड की रिलीज के बाद से वह हमेशा से सलमान के साथ एक फिल्म बनाना चाहती थीं। पुरी सलमान के साथ शामिल होंगे या नहीं, इस पर आधिकारिक फैसला लाइगर की रिहाई के बाद लिया जाएगा, और अगर सब कुछ ठीक रहा, तो कहा जाता है कि पुरी के पास अगले दस वर्षों के लिए एक योजना है, जिसके दौरान वह विभिन्न बॉलीवुड के साथ काम करने का इरादा रखता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अजय देवगन की शैतान ने मचाया गदर, 150 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Report Times

The Great Indian Kapil Show: राघव चड्ढा को लेकर कपिल ने परिणीति से कही ऐसी बात… खिलखिला उठे सभी दर्शक, VIDEO

Report Times

The Great Indian Kapil Show: सनी ने लीक कर दी भाई विक्की कौशल की ये अनोखी आदत, मजेदार किस्सा सुन नहीं रुकेगी हंसी

Report Times

Leave a Comment