Report Times
खेल

तो क्या इस दिग्गज खिलाड़ी की कप्तानी में वर्ल्ड कप खेलेगी भारतीय टीम? जल्द ही मिल सकती है टी20 वनडे की कमान

भारतीय क्रिकेट टीम एक बड़े बदलाव की ओर बढ़ रही है। सीमित ओवरों और टेस्ट प्रारूपों में एक टीम के अलग-अलग कप्तान हो सकते हैं। बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि हार्दिक पंड्या को वनडे और टी20 फॉर्मेट की कप्तानी सौंपी जा सकती है।

Advertisement

यह तय है कि कप्तानी सौंपी जाएगी

Advertisement

कल यानी बुधवार 21 दिसंबर को बीसीसीआई एपेक्स काउंसिल की बैठक भी हो चुकी है और उस बैठक में भारतीय टीम में कप्तानी में बंटवारे के अलावा कोचिंग में बंटवारे पर भी चर्चा हुई है। इसके साथ ही बीसीसीआई सूत्रों ने साफ कहा कि सीमित ओवरों के मैचों यानी वनडे-टी20 फॉर्मेट में हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपना तय है।

Advertisement

हार्दिक ने इस मामले में कुछ समय मांगा

Advertisement

इसके साथ ही सूत्रों के मुताबिक बीसीसीआई ने इस मामले में हार्दिक से भी चर्चा की है और हार्दिक पंड्या ने इस मामले पर विचार करने के लिए कुछ दिनों का समय मांगा है। अब देखना यह होगा कि वे क्या फैसला लेते हैं। फिलहाल इस मामले में कोई फैसला नहीं लिया गया है।

Advertisement

हार्दिक की कप्तानी में खेला जा सकता है वर्ल्ड कप 

Advertisement

अगर हार्दिक पंड्या बीसीसीआई की बात मानते हैं तो उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में कप्तानी दी जा सकती है। और इसके साथ ही भारतीय टीम अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में पंड्या की कप्तानी में खेलती नजर आ सकती है। बता दें कि अगले साल के अंत में भारत में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है।

Advertisement

हार्दिक ने 5 टी20 मैचों में भी कप्तानी की है

Advertisement

बता दें कि हार्दिक पंड्या अब तक 5 टी20 मैचों में भारतीय टीम की कप्तानी कर चुके हैं। जिसमें से टीम को 4 में जीत, जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इसके साथ ही हार्दिक आईपीएल में गुजरात टीम के कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में गुजरात की टीम पहले ही सीजन यानी 2022 में चैंपियन बनी थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पहलवानों को मिला हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का समर्थन, बोले- पूरी तरह खिलाड़ियों के साथ

Report Times

क्रिकेट : अंडर 19 वर्ल्डकप में भारत बना विजेता, इंग्लैंड को 14 गेंद शेष रहते लक्ष्य किया हासिल

Report Times

भारत के आगे गिड़गिड़ाएगा पाकिस्तान? हार के बाद इसलिए टीम इंडिया की जीत की दुआ मांगेंगे बाबर आजम

Report Times

Leave a Comment