Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

परशुराम कुण्ड यात्रा 5 जनवरी को आएगी चिड़ावा, मोटरसाइकिल रैली के साथ शहर में होगा स्वागत

REPORT TIMES 
चिड़ावा। अरुणाचल प्रदेश स्थित परशुराम कुंड को पंचम तीर्थ के रूप में विकसित करने के केंद्र व अरूणाचल प्रदेश सरकार के प्रयास को सार्थकता देने हेतु 8 नवंबर को कांचीपुरम(तमिलनाडु) से प्रारंभ हुई  यात्रा 4 जनवरी को झुंझुनू की सीमा में प्रवेश करेगी।
यात्रा आमजन तक परशुराम कुंड यात्रा के लिए आमंत्रण देने के लिए आयोजित की जा रही है। यात्रा काजिले में भव्य स्वागत किया जाएगा। 5 जनवरी को यात्रा चिड़ावा पहुंचेगी। यात्रा के भव्य स्वागत के लिए विप्र जनों की बैठक का आयोजन परशुराम भवन में हुआ। ब्रह्म चैतन्य संस्थान के अध्यक्ष राजन सहल की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में यात्रा के स्वागत को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी गई।
यात्रा 5 जनवरी को दोपहर 2 बजे चिड़ावा चुंगी नाके पर पहुंचेगी। वहां से मोटरसाइकिल रैली के द्वारा यात्रा का स्वागत कर यात्रा परशुराम भवन में लाई जाएगी। जहां पर सभा का आयोजन होगा। यात्रा के शहर में स्वागत के लिए गठित कमेटी का  प्रभारी महेश शर्मा धन्ना को बनाया गया। बैठक में  पूर्व पालिकाध्यक्ष रामगोपाल मिश्रा, विप्र फाउंडेशन प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश व्यास, रवि शर्मा पचेरी वाला, कवि नगेंद्र शर्मा, सत्येंद्र कौशिक ब्रह्म चैतन्य संस्थान सचिव दीपक कौशिक उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद शर्मा, सुरेश शर्मा, राजेंद्र पारीक, अनिल शर्मा अनमोल, विनोद पारीक, नथमल अरडावतिया, चेतन शर्मा सहित कई विप्र जन मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : शहर में 10 कॉरोना पॉजिटिव मामले आए

Report Times

कांग्रेस ने पूर्व मंत्री टीकाराम जूली को बनाया नेता प्रतिपक्ष, डोटासरा बने रहेंगे प्रदेशाध्यक्ष

Report Times

UP-बिहार में कोहरा, हिमाचल-उत्तराखंड में बर्फबारी, जानें दिल्ली सहित इन राज्यों का मौसम

Report Times

Leave a Comment