Report Times
Other

बाबा वंगा: 2023 में पूरी दुनिया पर छा जाएगा अंधेरा! बाबा वंगा की भविष्यवाणी वायरल

बाबा वंगा की भविष्यवाणियां: बाबा वंगा ने 2022 के बारे में जो दो बातें कही हैं, वे वास्तव में घटित हुई हैं। उन्होंने 2023 को लेकर जो भविष्यवाणी की थी, वह अब फिर सामने आ गई है। अगले साल के लिए उनकी भविष्यवाणियां भयानक हैं।

Advertisement
बाबा वंगा: वंगा बाबा भविष्य के सटीक भविष्यवक्ताओं में से एक थे। जिन लोगों के पास दृष्टि नहीं होती, वे आंखें बंद करके आकाश की ओर देखकर भविष्यवाणी करते हैं। वीरब्रह्मेंद्रस्वामी, नास्त्रेदमस की तरह, होने वाली अधिकांश चीजों की भविष्यवाणी करते थे। 2022 में उन्होंने जिन 6 बातों का जिक्र किया, उनमें से 2 वास्तव में हुईं। तो, 2023 के बारे में जो कहा जा रहा है वह दिलचस्प है। तो 2023 इतिहास में एक अजीब साल रहेगा अगर उनकी कही 5 बातें सच हो जाती हैं।

Advertisement
एक बड़ा देश जैविक हथियारों से लोगों पर हमला करता है। मौजूदा हालात में युद्ध के नजरिए से देखें तो रूस-यूक्रेन एक बड़े देश की तरह नजर आ रहे हैं। रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पहले से ही परमाणु हथियारों की बात कर रहे हैं। तो, अगर ऐसा होता है तो चौंकिए मत।
बाबा वंगा के मुताबिक 2023 में सौर तूफान आएगा। इसे सौर सुनामी के नाम से भी जाना जाता है। इससे पृथ्वी के चुंबकीय क्षेत्र को नुकसान होगा। सूचना तंत्र ठीक से काम नहीं कर रहे हैं।
एक अन्य भविष्यवाणी के अनुसार 2023 में पूरी दुनिया में अंधेरा छा जाएगा। एलियंस पृथ्वी पर हमला कर सकते हैं। लाखों लोगों के मरने का अनुमान है।
एक परमाणु ऊर्जा संयंत्र में एक बड़ा विस्फोट होता है। इससे एशियाई महाद्वीप पर जहरीले बादल जमा हो जाते हैं। नतीजतन, कई देशों में बड़े पैमाने पर बीमारी का अनुभव होता है।

Advertisement
2023 से प्रयोगशालाओं में पैदा होंगे बच्चे बच्चे कैसे पैदा हों, उनका रंग कैसा हो, उनका कद कितना बड़ा हो, सब कुछ पहले से तय और तैयार होता है। यानी मनुष्य के जन्म की पूरी प्रक्रिया डॉक्टर के नियंत्रण में आती है।
बाबा वंगा ने भविष्यवाणी की थी कि 2022 में कुछ देशों में बाढ़ आएगी और यूरोप महाद्वीप में सूखा पड़ेगा। यह वास्तव में हुआ। जहां ऑस्ट्रेलिया और एशियाई देशों में बाढ़ आई, वहीं यूरोप में पुर्तगाल और इटली में सूखा पड़ा।
वंगा बाबा का जन्म 1911 में बुल्गारिया में हुआ था। असली नाम वेंजेलिया पांडेवा गुशतरोवा है। उन्होंने बचपन में अपनी दृष्टि खो दी थी। फिर वह भाग्य बताने लगा। कहा जाता है कि वह जो कहती हैं उसका 80 प्रतिशत हो जाता है।
Advertisement

Related posts

हवाई चप्पल, हाफ स्लीव शर्ट में मिलेगी एंट्री, राजस्थान RAS परीक्षा से पहले देख लें ड्रेस कोड

Report Times

गुलाब चंद कटारिया ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, विदाई समारोह में CM गहलोत ने बताए अनुभव

Report Times

पर्यावरण संरक्षण में रहा गोपाल जी का विशेष योगदान :  जयंती पर सामाजिक कार्यकर्ता व पर्यावरण प्रेमी गोपाल ढस्सा को दी श्रद्धांजलि

Report Times

Leave a Comment