Report Times
Entertainmentlatest

प्रेग्नेंसी में स्टंट सीन कर रही हैं गौहर खान, कहा- मैं काम करती रहूंगी…

गौहर खान

गौहर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पास फरवरी तक कई प्रोजेक्ट हैं। ऐसे में उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपना काम जारी रखना पड़ रहा है। हालांकि उन्हें कई लोगों से इस दौरान काम नहीं करने की हिदायत मिली है। गौहर का कहना है कि प्रेग्नेंट होने के बावजूद वह एक्शन सीन करने से पीछे नहीं हट रही हैं।

गौहर खान और उनके पति जैद दरबार जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों ने कुछ दिन पहले ही इस खुशखबरी का ऐलान किया है। गौहर और जैद के परिवार के साथ-साथ प्रशंसक भी घर में इस खुशनुमा आगमन को लेकर उत्साहित हैं। अब अपने एक इंटरव्यू में गौहर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि वह गर्भावस्था के दौरान भी काम करेंगी।

Advertisement

प्रेग्नेंसी के दौरान स्टंट कर रही हैं गौहर खान
गौहर खान ने कहा कि फरवरी तक उनके पास बहुत काम है। ऐसे में यह गर्भावस्था के दौरान भी काम करती रहेगी। हालांकि उन्हें कई लोगों से इस दौरान काम नहीं करने की हिदायत मिली है। गौहर का कहना है कि प्रेग्नेंट होने के बावजूद वह एक्शन सीन करने से पीछे नहीं हट रही हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा, ‘मैंने एक एक्शन शो के लिए शूट किया है। मैं इतना उत्साहित थी कि मैंने कुछ स्टंट खुद किए। मुझे पूरी जनवरी काम करना है क्योंकि मेरे पास बहुत सारे लाइव इवेंट हैं। इसलिए मैं बहुत यात्रा करूंगी और फरवरी के मध्य तक मेरे पास बहुत काम है। लोग मुझे काम करने से मना कर रहे हैं। हो सकता है कि अब मुझे प्रेग्नेंट रोल निभाने के लिए कॉल आए। अगर किसी को अगले पांच महीनों में अपने प्रोजेक्ट के लिए गर्भवती महिला की जरूरत है तो मैं तैयार हूं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दुबई स्टेडियम के बाहर लगी आग, कुछ ही देर में शुरू होना है भारत बनाम अफगानिस्तान मैच

Report Times

जोधपुर गैस त्रासदी: वसुंधरा राजे ने ‘भूंगरा’ गांव को लिया गोद, मकान-भोजन की व्यवस्था करने का आश्वासन

Report Times

राजस्थान: जमीन के नीचे पाताल में बना है ये 235 साल पुराना भगवान शिव का मंदिर, विदेशों से भी आते हैं शिव भक्त

Report Times

Leave a Comment