Report Times
Other

राजस्थान: जयपुर में बडी कार्यवाही, पेपर लीक के मामले में कोचिंग सेंटर पर बुलडोजर चला

जयपुर में पेपर लीक केस को लेकर सोमवार को एक बड़ा एक्शन देखने को मिला है. जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरफ से कार्यवाही करते हुए एक कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग को बुलडोजर की मदद से जमींदोज कर दिया गया है. अथॉरिटी का कहना है कि बिल्डिंग को अतिक्रमण करके बनाया गया था.

Advertisement

राजस्थान के जयपुर में सोमवार को शिक्षक भर्ती पेपर लीक मामले में एक बड़ी खबर करतें हुए पेपर लीक के आरोपी की कोचिंग पर बुलडोजर चला दिया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जोन-5 गुर्जर की थड़ी, गोपालपुरा बाइपास पर बुलडोजर चला. इस कार्यवाही में अधिगम कोचिंग इंस्टिट्यूट की बिल्डिंग को ध्वस्त कर दिया गया. जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी के अनुसार, रोड सीमा पर अवैध कब्जे-अतिक्रमण पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हुई है. तीन दिन पहले नोटिस दिया गया था.

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिल्डिंग के मालिक अनिल अग्रवाल, सुरेश ढाका, भूपेंद्र सारण और धर्मेंद्र चौधरी सहित चार कोचिंग संचालकों को जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी ने नोटिस दिया था. अथॉरिटी के नोटिस के मुताबिक, कोचिंग की बिल्डिंग को 2 आवासीय प्लाट को मिलाकर बनाया गया था. जिस कार्नर प्लाट पर कोचिंग थी, उसमें सरकारी जमीन पर भी अतिक्रमण था. नोटिस पर 3 दिन में जवाब मांगा गया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में एम. डी. स्कूल के बच्चों का स्टेट में चयन

Report Times

चंदेलिया को विधानसभा की विशेषाधिकार समिति का सभापति बनाए जाने पर ख़ुशी की लहर, कांग्रेसियों ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

Report Times

नोएडा में फर्जी इंटरनेशनल कॉल सेंटर का भंडाफोड़, अमेरिका के नागरिकों को बनाते थे शिकार; 84 लोग गिरफ्तार

Report Times

Leave a Comment