Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

जनाक्रोश यात्रा का BJP ने रखा रिपोर्ट कार्ड, समाने आई वसुंधरा की गैरमौजूदगी की वजह

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में विधानसभा चुनावों से ठीक एक साल पहले शुरू की गई बीजेपी की राज्य स्तरीय जन आक्रोश यात्रा का समापन हो गया है. हालांकि अभी बीजेपी की जनाक्रोश सभाएं कई जिलों में चल रही है जो 10 जनवरी को खत्म हो जाएंगी. बीजेपी की राज्य इकाई ने जानकारी देकर बताया कि जन आक्रोश यात्रा ने 200 विधानसभा क्षेत्रों में लगभग 1 लाख 15 हजार किलोमीटर की दूरी तय की है. राजस्थान  बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने जयपुर में सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर जनाक्रोश यात्रा को लेकर भी कई आंकड़े सामने रखते हुए कहा कि हमारी यात्रा पूरी तरीके से सफल रही और यह यात्रा बीजेपी की ना रह कर जन-जन की यात्रा हो गई है. वहीं सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की यात्रा से दूरी पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वह व्यक्तिगत कारणों के चलते यात्रा में शामिल नहीं हो पाई. मालूम हो कि राजे जनाक्रोश यात्रा के शुभारंभ के दिन ही मंच पर नेताओं के साथ शामिल हुई थी उसके बाद उन्होंने यात्रा से दूरी बना रखी है. वहीं सिंह ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार के खिलाफ युवाओं और किसानों में जबरदस्त आक्रोश है और आने वाले चुनावों में जनता ने मुंहतोड़ जवाब देने की ठान ली है.

Advertisement

Advertisement

निजी कारणों से दूर रही राजे

Advertisement

बता दें कि बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा के पहले दिन के बाद से राजे यात्रा में कहीं पर भी शामिल नहीं हुई और प्रदेश और केंद्र के कई नेता इस यात्रा में शामिल हुए हैं, ऐसे में राजे की यात्रा से दूरी पर लगातार सवाल उठ रहे थे. इन सवालों पर सिंह ने सोमवार को कहा कि वसुंधरा राजे व्यक्तिगत कारणों से इस जन आक्रोश यात्रा में शामिल नहीं हो पाई हैं. सिंह ने बताया कि वह बीमार हैं इसलिए यात्रा से दूर हैं और इसके अलावा उनकी दूरी की कोई और वजह नहीं है.

Advertisement

जन-जन की यात्रा बनी जनाक्रोश यात्रा

Advertisement

सिंह ने यात्रा को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा सम्पन्न हो गई है और जन सभा 10 जनवरी को खत्म हो जाएगी. सिंह के मुताबिक यात्रा और सभाओं में जनता का भरपूर समर्थन मिला है और इस दौरान बीजेपी नेताओं ने 200 विधानसभा क्षेत्रों में 1 लाख 15 हजार किलोमीटर की दूरी तय की है वहीं इस दौरान एक करोड़ से ज्यादा लोगों से संपर्क हुआ और 90 हजार से ज्यादा पत्र बांटे गए. सिंह ने दावा किया कि जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से गहलोत सरकार की विदाई तय हो गई है.

Advertisement

मुख्यमंत्री को देंगे जनता की शिकायतें

Advertisement

वहीं जनाक्रोश यात्रा के दौरान रथों में लगी शिकायत पेटी में आई शिकायतों को लेकर अरुण सिंह ने जानकारी दी कि इन शिकायत पेटी में आई शिकायतों के बंडल तैयार किए जा रहे हैं और फिर उन्हें गाड़ियों में भरकर मुख्यमंत्री आवास तक पहुंचाया जाएगा. उन्होंने कहा कि इन शिकायतों में प्रमुख तौर पर पानी, बिजली, सड़क जैसी मूलभूत सुविधाएं जैसी समस्याओं की शिकायतें ज्यादा आई हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा एससी मोर्चा के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष ने ली एससी मोर्चा की बैठक: बस्ती सम्पर्क अभियान को लेकर की कार्यशाला आयोजित

Report Times

सूरजगढ़ सीट पर बीजेपी की नजर हैट्रिक पर, कांग्रेस भी वापसी के मूड में

Report Times

विवेकानंद जयंती पर होंगे भव्य कार्यक्रम : एक शाम विवेकानंद के नाम सांस्कृतिक कार्यक्रम, कार सेवकों का होगा सम्मान

Report Times

Leave a Comment