Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

‘जहां झुग्गी वहीं मकान के वादे पर AAP ने BJP को घेरा, आतिशी ने लगाए वादाखिलाफी के आरोप

REPORT TIMES 

Advertisement

राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर हमलावर है. जहां सोमवार को आप की विधायक आतिशी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली एमसीडी चुनाव से पहले और दिल्ली में होने वाले हर चुनाव से पहले बीजेपी झुग्गीवासियों से वादा करती है. इस दौरान उससे कहते हैं कि जहां पर झुग्गी है, वहां मकान देंगे. ये पिछले विधानसभा चुनाव में भी वादा किया गया था और इस नगर निगम चुनाव के समय भी ये वादा किया गया. वहीं, कालकाजी में जो कुछ फ्लैट बनाए गए उनको दिखाकर बताया गया कि ऐसे ही मकान बनाए जाएंगे. लेकिन अब चुनाव खत्म होने के बाद बीजपी झुग्गी वालों को नोटिस भेज रही है.

Advertisement

इस दौरान दिल्ली विकास प्राधिकरण की तरफ से नोटिस भेजा जा रहा है कि झुग्गी खाली करो. क्योंकि वहां बुलडोज़र चलाया जाना है. आतिशी ने आगे कहा कि ये वही डीडीए है जिसके मालिक बीजेपी के उप राज्यपाल है. पहले कालकाजी और अब महरौली में भी ये नोटिस लगाया गया है. साथ ही झुग्गी खाली करवाने का नोटिस लगाया गया है. लेकिन दिल्ली में जब तक अरविंद केजरीवाल की सरकार है तब तक दिल्ली में किसी की झुग्गी में बुलडोज़र नहीं चलने देंगे.

Advertisement

Advertisement

चुनाव से पहले झूठे वादे, बाद में वादे से मुकरती BJP- आतिशी

Advertisement

इसके साथ ही आतिशी ने बताया कि बीजेपी के झूठ को सभी ने देख लिया है. चूंकि, बीजेपी चुनाव से पहले झूठे वादे और चुनाव के बाद वादे से मुकर जाती है. वहीं, दिल्ली के कंझावला कांड में पीड़ित परिवार का अभी तक दिल्ली सरकार की मदद नहीं मिलने के आरोपों पर आतिशी ने कहा कि परिवार को सामाजिक तौर पर तुरंत मदद दिलवा दी गई थी. बाकी सरकारी प्रक्रिया में थोड़ा वक्त लगता है. ऐसे में बाकी चीजें भी जल्द से जल्द परिवार को दिलवायी जायेगी.

Advertisement

BJP के आरोपों पर AAP विधायक आतिशी ने किया पलटवार

Advertisement

इस दौरान बीजेपी नेता सिरसा के आरोपों पर आम आदमी पार्टी का पलटवार करते हुए आतिशी ने कहा कि बीजेपी पहले अपने गिरेबान में झांककर देखे. इनके सारे मंत्रियों के पोर्टफ़ोलियो देख लीजिये, इसमें स्कैम पर स्कैम ही नज़र आयेगा. वहीं, आम आदमी पार्टी एक ईमानदार पार्टी है. जोकि 180 से ज़्यादा केस हम पर लगाए गए. लेकिन आज तक बीजेपी हमारे एक भी मंत्री और विधायक के खिलाफ कुछ भी साबित नहीं कर पाई है. इसके साथ ही बीजेपी और उनकी एजेंसियां कुछ साबित भी नहीं कर पाएंगी, क्योंकि हमारी पार्टी एक कट्टर ईमानदार पार्टी है.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

श्रीगंगानगर में सड़क हादसे का शिकार हुआ सेना का ट्रक, कई जवान घायल

Report Times

मिशन-2024 पर निकलेंगे नीतीश कुमार, दिल्ली से करेंगे शुरुआत राजस्थान-हरियाणा भी जाएंगे

Report Times

ओजटू गांव में ट्यूबवैल का निर्माण शुरू, पांच ट्यूबवैल हुए मंजूर

Report Times

Leave a Comment