Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

श्री श्याम नवयुवक मित्र मंडल के बसंत महोत्सव को लेकर दिया शहर वासियों को न्यौता : मंडल के कार्यकर्ता जुटे हुए हैं शहर में निमंत्रण पत्र वितरण में

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर के प्रतिष्ठित धार्मिक और सामाजिक संगठन श्री श्याम नवयुवक मित्र मंडल की ओर से बसंत पंचमी के मौके पर आयोजित होने वाले पांच दिवसीय बसंत महोत्सव की तैयारियां शुरू हो गई है। आयोजन को लेकर आज मंडल के कार्यकर्ता शहर में निमंत्रण देने को निकले। कार्यकर्ताओं ने कबूतर खाना बस स्टैंड, पुरानी तहसील रोड, विवेकानंद चौक, मुख्य बाजार, कल्याण राय मंदिर, धाबाई जी का टेकड़ा, गौशाला रोड आदि इलाकों में लोगों को आयोजन का निमंत्रण देकर सभी को कार्यक्रम में आने का निवेदन किया गया।
ये रहेगा कार्यक्रम
कार्यक्रम के तहत अडूकिया राउमावि के पास महाकालेश्वर मंदिर के पास 22 जनवरी को 451 निशानों का पूजन कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ होगा। 23 जनवरी को सांस्कृतिक संध्या और ग्रुप डांस प्रतियोगिता होगी। 24 जनवरी को विशाल भजन संध्या होगी। 25 जनवरी को महिला मित्र मंडल द्वारा सुबह सवा 11 बजे श्री श्याम पाठ का वाचन किया जाएगा। वहीं शाम सवा सात बजे से पुरानी बस्ती स्थित श्याम मंदिर में विशाल जागरण होगा। वहीं 26 जनवरी को सुबह 9 बजे बाद निशान यात्रा महाकालेश्वर मंदिर से रवाना होगी और मुख्य मार्गों से होते हुए पुरानी बस्ती स्थित श्याम मंदिर पहुंचकर निशान समर्पण के साथ यात्रा का समापन होगा। यहां पर सुबह 11 बजे से प्रसाद वितरण होगा।
Advertisement

Related posts

ASP ने लगातार दूसरे दिन चिड़ावा में डाला डेरा,पुलिस कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामला

Report Times

चिड़ावा : 30 साल पहले सोलंकी समाज ने ये बनवाया शिवालय

Report Times

नीरज चोपड़ा पहले ही थ्रो में वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के फाइनल में, पेरिस ओलिंपिक के लिए भी किया क्वालिफाई

Report Times

Leave a Comment