Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंविरोध प्रदर्शनस्पेशल

पेयजल समस्या से परेशान वार्डवासियों का प्रदर्शन : जलदाय कार्यालय को लगाया ताला, तीन दिन से मुख्य टंकी की मोटर खराब शहर के बड़े इलाके में सप्लाई बाधित

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर में पेयजल समस्या का समाधान होता नजर नहीं आ रहा है। आए दिन किसी ना किसी वार्ड में पेयजल की समस्या को लेकर वार्डवासी रोज जलदाय विभाग के चक्कर लगा रहे हैं। आज वार्ड 28 में पिछले 26 दिन से पेयजल समस्या से दुखी वार्डवासी आज जलदाय विभाग कार्यालय पहुंचे और विभाग में अधिकारियों को ना देखकर महिलाएं और पुरुष आक्रोशित हो गए। सभी ने मिलकर जलदाय विभाग कार्यालय में कमरों को बंद कर दिया और वहीं प्रदर्शन करने लगे।
इसके बाद सूचना लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। हेड कांस्टेबल मंजू और कांस्टेबल रवि ने समझाइस का प्रयास किया। मामला बढ़ता देख जलदाय कर्मी पाइप लेकर वार्ड 28 में बालाजी मंदिर के पास पहुंचे और मोटर सही करवाकर पाइप लगाकर पेयजल सप्लाई दुरुस्त करने का कार्य शुरू कर दिया। इसके बाद वार्डवासी वापस वार्ड की ओर आ गए। पार्षद गंगाधर ने बताया कि इस समस्या को लेकर पिछले काफी दिन से वे खुद और वार्डवासी जलदाय विभाग के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन अधिकारी हर बार केवल कोरा आश्वासन ही दे रहे थे। ऐसे में आज आक्रोशित लोगों ने कमरों को बंद करवाकर विरोध जताया। अब मौके पर काम शुरू हुआ है। अब देखते है कि कब तक समस्या का समाधान होता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

नगर पालिका में पर्यवेक्षक ने किया निरीक्षण

Report Times

चिड़ावा की दो ढाणियों का धार्मिक संगम स्थल है ये शिवालय

Report Times

झुंझुनूं : आरोपी निकला कॉरोना पॉजिटिव

Report Times

Leave a Comment