Report Times
Entertainment

केएल राहुल-अथिया शेट्टी : महल की तरह सजाया गया है सुनील शेट्टी का घर

केएल राहुल-अथिया शेट्टी सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बीच, शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं।

Advertisement
 भारतीय स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी 23 जनवरी को शादी कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले पर होने वाली शादी की रस्में 21 जनवरी से शुरू होंगी. इस इवेंट के लिए एक फाइव स्टार रिजॉर्ट भी बुक किया गया है। राहुल और अथिया की शादी को लेकर अभी से ही बड़ी-बड़ी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.
स्टार कपल की शादी की बड़ी तैयारियां:
सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की तैयारियां जोरों शोरों से शुरू हो चुकी हैं। इसी के तहत केल राहुल के भव्य बंगले को खूबसूरत लाइटों से सजाया गया है। राहुल और अथिया शेट्टी की मुलाकात 21 जनवरी से 23 जनवरी के बीच सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित घर पर होगी. शादी का दिन आते ही सुनील शेट्टी का घर भी लाइटों से सजाया गया है, जिसके वीडियो हर तरफ वायरल हो रहे हैं.
कैसे दिखेंगे स्टार कपल के आउटफिट्स?:
पता चला है कि इस स्टार कपल ने शादी के लिए पारंपरिक परिधान पहनने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल के आउटफिट को डिजाइनर राहुल विजय ने डिजाइन किया था, जबकि अथिया के आउटफिट को एमी पटेल ने डिजाइन किया था। शादी के दिन राहुल रॉयल लुक की शेरवानी में नजर आ सकते हैं। राहुल विजय को भारत और विदेशों में शीर्ष फैशन ब्रांडों के साथ काम करने का अनुभव है।
उन्होंने अभिनेता अर्जुन कपूर, विक्की कौशल और राजकुमार राव के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं। केएल और अथिया की शादी का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे। कपल ने 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। केएल और अथिया सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।
राहुल की शादी में पहुंचे सितारे:
स्टार कपल की शादी में कई दिग्गज क्रिकेटर शामिल होंगे. इस खास लिस्ट में मौजूदा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और पूर्व कप्तान एमएस धोनी का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि ये तीनों क्रिकेटर राहुल की शादी में अपने पूरे परिवार के साथ शामिल होंगे. साथ ही बॉलीवुड सितारों के भी शादी में शिरकत करने की संभावना है।
अथिया-राहुल का भव्य बंगला:
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार कपल ने शादी से पहले मुंबई में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है. यह 4BHK अपार्टमेंट बांद्रा के कार्टर रोड पर स्थित है। कथित तौर पर, इस अपार्टमेंट के लिए स्टार जोड़ी को हर महीने लगभग 10 लाख रुपये का भुगतान करना पड़ता है।
Advertisement

Related posts

रणबीर कपूर के दूसरी लड़की से हाथ मिलाने पर आलिया परेशान हो जाती है

Report Times

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुलाकात कैसे हुई ।

Report Times

आलिया संजय भंसाली के प्रोजेक्ट पर शुरू करेंगी काम, मां बनने के बाद पहली शूटिंग

Report Times

Leave a Comment