Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंचायत समितिस्पेशल

गांवों में स्वच्छता के लिए वसूला जाएगा यूजर चार्ज, पंचायत समिति सदस्यों ने किसानों की पीड़ा रखी, गिरदावरी करवाने की मांग

REPORT TIMES
चिड़ावा। पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक पंचायत समिति सभागार में प्रधान इंद्रा डूडी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में एक बार फिर पेयजल समस्या सामने आई। प्रधान ने निजी जगह में सार्वजनिक ट्यूबवेल बनाने पर सवाल उठाए और इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं करने पर कारण पूछा तो एईएन ने मौका देख कर आने की बात कही। अधिकारी को तुरंत ही मौके के लिए रवाना किया गया। वहीं आंगनबाड़ी केंद्रों पर भोजन की गुणवत्ता की भोजन लैब में जांच के लिए भेजने की बात सीडीपीओ डॉ. प्रभा लाम्बा ने सदन में कही।
वहीं पंचायत समिति सदस्य अनिल रणवा ने नरहड़ की 108 एंबुलेंस मलसीसर से मंगवाकर वापस नरहड़ लगाने की मांग की। सुलताना का बस से नरहड़ रोड का सही निर्माण करवाने की मांग की है। स्कूलों में समय समय पर औचक निरीक्षण की मांग भी रखी गई। जिस पर सीबीइओ कैलाशचंद्र शर्मा ने लगातार निरीक्षण करने और विद्यार्थियों का ऑनलाइन शैक्षिक रिकार्ड देखा जा सकता हैं। जल्द ही स्कूलों में अभिभावकों की बैठक भी रखी गई है। गांवों के प्रचलित रास्तों को मान्यता देने के लिए तहसीलदार ने प्रस्ताव बनाकर भेजने की मांग रखी। आंगनबाड़ी केंद्रों पर शौचालय जल्द से जल्द बनवाने के लिए बीडीओ रणसिंह ने सभी ग्राम सरपंचों को निर्देशित किया। इस दौरान जिला परिषद सदस्य नरेंद्र सिंह, तहसीलदार कमलदीप पूनिया सहित पंचायत समिति सदस्य, विभिन्न विभागों के अधिकारी और कार्मिक मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

अब BCCI तक पहुंची आंच, NHRC ने भेजा नोटिस, 16 फेडरशनों से भी मांगा जवाब

Report Times

अगर आप भी अपने घर में सुख समृद्धि लाना चाहते हैं तो इन पौधों को जरूर उगाएं

Report Times

अशोक गहलोत का कोटा को दिवाली गिफ्ट, 643 करोड़ की लागत से 21 विकास कार्यों का किया लोकार्पण

Report Times

Leave a Comment