Report Times
latestOtherचिड़ावाज्ञापनटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

पानी को लेकर विरोध जारी : शहर के वार्ड 37 और 7 के लोगों ने एसडीएम को दिए ज्ञापन, एसडीएम ने जलदाय अधिकारियों को लगाई फटकार

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर में पेयजल को लेकर शहरवासी बेहद परेशान है। लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारी लगातार समस्याओं की अनदेखी कर रहे हैं। जलदाय विभाग में आज फिर अधिकारी नहीं मिलने पर पेयजल की समस्या से ग्रस्त वार्ड 37 और वार्ड सात के वाशिंदे एसडीएम ऑफिस पहुंचे। उन्होंने एसडीएम से मुलाकात कर पेयजल नहीं आने से हो रही परेशानी से अवगत कराया। एसडीएम ने तत्काल जलदाय विभाग के अधिकारियों को अपने दफ्तर बुलाया।
दफ्तर में एसडीएम ने अधिकारियों को लापरवाही बरतने पर जमकर फटकार लगाई और समस्या समाधान को लेकर जवाब मांगा। इस पर जलदाय विभाग के एईएन और जेईएन ने अगले दस दिन में समस्याओं के समाधान की बात कही। एसडीएम ने 15 दिन का समय देते हुए पेयजल समस्याओं का स्थाई समाधान करने के निर्देश दिए। इसके बाद भी पेयजल समस्या मिलने पर उच्चाधिकारियों को कार्रवाई के लिए लिखने की बात एसडीएम ने पेयजल अधिकारियों से कही। वहीं इस दौरान वार्ड 37 में ट्यूबवेल के वॉल को खोलने से रोकने वालों को एसडीएम ने पाबंद भी किया है। सप्लाई शुरू होने तक वॉल खोला जाएगा। इस दौरान सहायक प्रशासनिक अधिकारी कैलाश सिंह कविया, सुभाष चंद्र, तहसीलदार कमलदीप पूनिया आदि मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

भारत के 32 खिलाड़ियों को तुरंत पाकिस्तान छोड़ने का निर्देश, सड़कों पर बरस रहे हैं बम!

Report Times

चिड़ावा : कलेक्टर ने किया लाम्बागोठड़ा का दौरा

Report Times

देश के 5 मेडिकल कॉलेजों में खुलेगा खेल चिकित्सा विभाग, भोपाल का गांधी मेडिकल कॉलेज भी शामिल

Report Times

Leave a Comment