Report Times
latestOtherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजस्थानस्पेशल

भरतपुर में आधी रात टोल पर अंधाधुंध फायरिंग, बदमाशों ने टोलकर्मियों के सिर फोड़े

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के भरतपुर में देर रात कुछ बदमाशों ने रुदावल थाना इलाके के ब्रह्मवाद टोल पर हमला बोल दिया जहां बदमाशों ने 25 राउंड फायरिंग करते हुए टोल कर्मियों से जमकर मारपीट की. जानकारी मिली है कि करीब 20 के आसपास बदमाश हथियारों के साथ टोल पर पहुंचे थे जहां अंधाधुंध फायरिंग के बाद टोल कर्मियों को बेरहमी से पीटा. वहीं इस घटना में 3 टोलकर्मी घायल हो गए हैं और एक टोलकर्मी की हालत गंभीर होने के कारण उसे आरबीएम अस्पताल में रेफर किया गया है. टोल पर हुई यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की जानकारी देते हुए रुदावल थाना अधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि शनिवार देर शाम बैसोरा इलाके में एक स्कॉर्पियो 7 बजे टोल से निकल रही थी जहां स्कॉर्पियो कार के ड्राइवर और टोलकर्मियों में टोल देने को लेकर कहासुनी के बाद यह घटना हुई. बता दें कि टोलकर्मियों ने स्कॉर्पियो सवार के साथ मारपीट कर वहां से भगा दिया और स्कॉर्पियो ड्राइवर वहां से अपनी कार लेकर चला गया और देर रात 20 से अधिक बदमाशों के साथ वापस आया और मारपीट की.

Advertisement

Advertisement

कहासुनी के बाद भड़का कार ड्राइवर

Advertisement

घटना के अनुसार देर शाम बैसोरा इलाके की एक स्कॉर्पियो टोल से गुजर रही थी और इस दौरान कार ड्राइवर और टोलकर्मियों में टोल को लेकर कहासुनी हुई लेकिन उस दौरान टोल कर्मियों ने उसे वहां से भेज दिया लेकिन देर रात वह करीब 20 बदमाशों के साथ वापस लौटा और आते ही बदमाशों ने टोल पर फायरिंग करना शुरू कर दिया.

Advertisement

वहीं रात 8 बजे टोल पर कर्मचारियों की शिफ्ट बदल गई थी और रात की शिफ्ट वाले कर्मी टोल पर आ गए जिन्हें स्कॉर्पियो वाले से झगड़े का कुछ पता नहीं था लेकिन उन्हें ही बेरहमी से पीटा गया. बता दें कि घटना में महमदपुरा के रहने वाले रमन (40) घायल हो गए और उसके साथ सिंघाड़ा गांव के रहने वाले राकेश (28) भी घायल हैं जिन दोनों को भरतपुर रेफर किया गया है.

Advertisement

पूरा टोल बूथ कर दिया बर्बाद

Advertisement

वहीं इलाके में गोलियों की आवाज सुन टोल पर भगदड़ मच गई और बदमाशों ने इस दौरान तीन टोलकर्मियों से बुरी तरह मारपीट भी की जिसके बाद उनके सिर में गंभीर चोटें आई हैं. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद टोल से फरार हो गए और घटना के बाद देर रात ही सूचना पर रुदावल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. इसके बाद पुलिस ने स्कोर्पियो के ड्राइवर का पता कर उसके घर दबिश दी, लेकिन कोई बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगा. फिलहाल पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है और तीनों घायलों का इलाज जारी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मोटरसाइकिल चोर गिरोह पकड़ा : अंतरराज्यीय गैंग को धर दबोचा, कई जगह से की बाइक चोरी

Report Times

‘MCD कर्मचारियों को 7 हजार दिवाली बोनस, पहले वेतन के लिए देते थे धरने’, CM केजरीवाल का ऐलान

Report Times

OBC पर किसने खेला दांव, कौन महिलाओं के सहारे? समझिए राजस्थान चुनाव की कास्ट पॉलिटिक्स

Report Times

Leave a Comment