Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

सड़क से सदन तक गहलोत सरकार का घेराव, मिशन-2023 के लिए नड्डा देंगे जीत का मंत्र

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में गहलोत सरकार को सदन से लेकर सड़क तक घेरने की रणनीति बनाने की दिशा में बीजेपी जुट गई है जहां सोमवार को राजधानी जयपुर में होने जा रही बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक के समापन सत्र में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि चुनावी साल में होने जा रही कार्यसमिति की बैठक में पार्टी नेताओं को गुटबाजी खत्म करने का मंत्र देने के साथ ही पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने पर मंथन किया जाएगा. वहीं फरवरी महीने से बीजेपी गहलोत सरकार के खिलाफ अब और आक्रमक रुख अख्तियार करेगी जहां सरकार को हर मोर्चे पर घेरने के लिए पार्टी की प्रदेश स्तरीय बैठकों का दौर शुरू हो चुका है. इसके अलावा पीएम मोदी की 28 जनवरी की प्रस्तावित सभा की तैयारियों पर भी नड्डा चर्चा कर सकते हैं. वहीं मान जा रहा है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को भी सोमवार को होने वाली कार्यसमिति की बैठक में आधिकारिक तौर पर अध्यक्ष पद के लिए एक्सटेंशन मिल सकता है जिसका ऐलान नड्डा कर सकते हैं.

Advertisement

बता दें कि बीजेपी की बैठक में बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, सह प्रभारी विजया राहटकर, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व सीएम और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता राजेंद्र राठौड़, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी, केंद्रीय चुनाव समिति सदस्य ओम प्रकाश माथुर, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर के साथ ही कोर कमेटी और कार्यसमिति पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

Advertisement

Advertisement

फिर होगा राजस्थान में जन आक्रोश

Advertisement

मालूम हो कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का अध्यक्ष कार्यकाल बढ़ाए जाने के बाद यह पहला राजस्थान दौरा है जहां वह प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में फिर से जनआक्रोश सभाएं करने की रणनीति पर भी मंथन करेंगे. जानकारी के मुताबिक बीजेपी के जन आक्रोश अभियान की तर्ज पर अब जिला स्तर पर कांग्रेस को घेरने के लिए 15 फरवरी से 15 मार्च तक प्रदर्शन और सभा करने का फैसला किया गया है. इसके अलावा रविवार को बैठक में नव मतदाता अभियान और फोटो युक्त बूथ समिति तैयार करने पर चर्चा की गई. इसके अलावा पदाधिकारियों ने रविवार को बैठक के दौरान पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता को एक्टिव करने पर चर्चा की जिसके तहत पार्टी पधाधिकारियों ने प्रदेशभर में प्रतिनिधि सम्मेलन आयोजित करने का फैसला किया.

Advertisement

जयपुर में होनी है नड्डा के बेटे की शादी

Advertisement

वहीं नड्डा के राजनीतिक कार्यक्रम के मुताबिक उनका जयपुर में निजी कार्यक्रम भी है जहां नड्डा के बेटे हरीश की शादी जयपुर की बेटी रिद्धि से हो रही है. ऐसे में कार्यसमिति की बैठक के बाद 25 जनवरी तक नड्डा अपने बेटे हरीश के शादी समारोह में रहेंगे. वहीं 26 जनवरी को जयपुर से उनका परिवार बहू रिद्धि के साथ ही विदाई लेगा. बता दें कि नड्डा के बेटे की शादी होटल इंडस्ट्री बिजनेसमैन रमाकांत शर्मा की बेटी रिद्धि से हो रही है जहां 24 और 25 जनवरी को शादी समारोह की अलग-अलग रस्में होंगी और 25 जनवरी की शाम जयपुर के होटल राजमहल पैलेस में वेडिंग सेरेमनी रखी गई है. मालूम हो कि जेपी नड्डा के दोनों बेटों की शादी का नाता राजस्थान से जुड़ा है जहां उनके बड़े बेटे हरीश ने फरवरी 2020 में हनुमानगढ़ के रहने वाले कारोबारी अजय ज्याणी की बेटी प्राची से शादी की थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में सांसद रंजीता कोली के करीबी को फिल्मी स्टाइल में गोलियों से भूना, गैंगवार में हत्या की आशंका

Report Times

झुंझुनूं : कलगांव के युवक सहित 3 पॉजिटिव केस

Report Times

सरकारी प्रावधानों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अब सरकार और सख्त

Report Times

Leave a Comment