Report Times
latestOtherआक्रोशकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

महारानी कॉलेज में बवाल, केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी में छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल को महासचिव ने जड़ा थप्पड़

REPORT TIMES 

Advertisement

राजधानी जयपुर में सोमवार को महारानी कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में बड़ा बवाल हो गया जहां कार्यक्रम शुरू होने से पहले छात्र नेताओं के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर हंगामा किया. मिली जानकारी के मुताबिक छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष निर्मल चौधरी को महासचिव अरविंद जाजड़ा ने चांटा मार दिया. वहीं इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जहां निर्मल चौधरी के मंच पर आते ही पीछे से जाजड़ा ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. वहीं इस पूरी घटना के बाद कैंपस में भगदड़ मच गई जिसे पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर हालात को शांत किया. बता दें कि निर्मल के थप्पड़ मारे जाने के बाद उनके समर्थक आगबबूला हो गए और मंच पर ही जाजड़ा के समर्थकों से उलझ गए और दोनों गुटों के बीच जमकर लात-घूंसे चले. मालूम हो कि कार्यक्रम के दौरान मंच पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह और बीजेपी विधायक रामलाल शर्मा भी मौके पर मौजूद थे और उनकी मौजूदगी में यह पूरा वाकया हुआ.

Advertisement

Advertisement

खुलेआम गुंडागर्दी हुई : निर्मल चौधरी

Advertisement

वहीं थप्पड़ मारने के मामले के बाद निर्मल चौधरी ने कहा कि मुझे बतौर अतिथि कार्यक्रम में बुलाया गया था लेकिन कार्यक्रम में खुलेआम गुंडागर्दी की गई लेकिन इससे मैं डरने वाला नहीं हूं. निर्मल ने कहा कि मैं कोई गुंडा या बदमाश नहीं हूं, जब तक शरीर में आखिरी सांस रहेगी चलेगी छात्रों के लिए काम करता रहूंगा. उन्होंने कहा कि मैं ऐसे किसी के थप्पड़ मारने से रुकने वाला नहीं हूं, थप्पड़ तो अरविंद केजरीवाल को भी मारा गया था. वहीं निर्मल ने घटना को लेकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

Advertisement

ABVP का विरोध प्रदर्शन

Advertisement

गौरतलब है कि महारानी कॉलेज के इस छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मौजूद थे और इस दौरान आरएसएस के जयपुर प्रांत प्रचारक डॉ. शैलेंद्र कुमार भी मंच पर मौजूद थे और सिंगर अखिल स्टूडेंट्स के लिए परफॉर्म करने वाले थे लेकिन कार्यक्रम में इससे पहले ही बवाल हो गया. इधर घटना के बाद छात्र संगठन एबीवीपी ने पुलिस पर महासचिव अरविंद जाजड़ा को नजरबंद करने के आरोप लगाए और जाजड़ा को जल्द हिरासत से छोड़ने की मांग की. एबीवीपी के मंत्री होशियार मीणा ने कहा कि अगर अरविंद को जल्द से जल्द रिहा नहीं किया गया तो एबीवीपी पूरे राजस्थान में आंदोलन करेगी. बता दें कि राजस्थान यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनावों में निर्मल चौधरी निर्दलीय जीतकर अध्यक्ष बने थे वहीं महासचिव पद पर एबीवीपी के अरविंद जाजड़ा जीते थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अतीक अहमद के दफ्तर में मिले खून के मामले में शाहरुख गिरफ्तार, अंदर क्यों घुसा था उगला राज?

Report Times

चुनाव ड्यूटी के लिए राइफल लेकर रवाना हुए हेड कांस्टेबल लापता

Report Times

वसुंधरा राजे की जनसभा की धमक दिल्ली तक, BJP में घमासान के आसार; जानें क्यों

Report Times

Leave a Comment