Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिस्पेशल

पीतांबरा मंदिर में दर्शन करने से रोका तो अखिलेश बोले- बीजेपी हमें शूद्र मानती है

REPORT TIMES

Advertisement

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को लखनऊ में गोमती नदी के किनारे मां पीतांबरा मंदिर में चल रहे 108 कुण्डीय महायज्ञ में शामिल होने पहुंचे. महायज्ञ में शामिल होने के दौरान कुछ हिंदूवादी संगठनों ने सपा अध्यक्ष का विरोध किया. इसमें हिंदू महासभा, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के साथ ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने विरोध में नारेबाजी की. अखिलेश यादव को काले झंडे भी दिखाए गए. इसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बीजेपी पर हमलावर हुए. अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी के लोग हम सबको शूद्र मानते हैं. हम उनकी नजर में शूद्र से ज्यादा कुछ भी नहीं हैं. साथ ही सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी को यह तकलीफ है कि हम संत-महात्माओं से आशीर्वाद लेने क्यों जा रहे हैं? अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, “आज भी कुछ लोग मंदिर-प्रवेश का अधिकार हर किसी को नहीं देना चाहते हैं. सच तो ये है कि जो किसी को मंदिर जाने से रोके, वो अधर्मी है क्योंकि वो धर्म के मार्ग में बाधा बन रहा है.”

Advertisement

Advertisement

आयोजकों को BJP और RSS से मिल रही धमकी

Advertisement

अखिलेश यादव ने कहा, “मां पितांबरा में 108 कुण्डीय महायज्ञ हो रहा है, उसमें शामिल होने और संत गुरु जो आयोजक के उनसे मिलने आया. इसको लेकर बीजेपी के लोगों के पेट में दर्द हो रहा है. बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ जो कुछ कहा होगा संघ ने कहा होगा. बीजेपी के बिना आरएसएस नहीं और आरएसएस के बिना बीजेपी नहीं है. जिन लोगों ने मुझे आयोजन में बुलाया है, उनको आरएसएस और बीजेपी की तरफ से धमकी मिल रही है.”

Advertisement

BJP नहीं हो सकती धर्म की ठेकेदार: अखिलेश

Advertisement

साथ ही अखिलेश ने कहा कि बीजेपी धर्म के ठेकेदार नहीं हो सकती. बीजेपी ने यहां पर गुंडे भेजे थे और अभी भी गुंडे पीछे घूम रहे हैं. हम समाजवादी लोग गुंडों से घबराने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग दलित को सूत्र मानते हैं. इनको तकलीफ है कि हम लोग धार्मिक स्थलों पर क्यों जा रहे हैं? कोई पुलिस का अधिकारी मौजूद नहीं था. बीजेपी के लोग याद रखें समय बदलता है और उन्हें पता चल जाएगा इसी तरह की व्यवस्था होगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : पानी को लेकर जलदाय विभाग के दफ्तर में लोगों का प्रदर्शन

Report Times

चिड़ावा डीवाईएसपी सुरेश शर्मा का ब्राह्मण समाज ने किया अभिनंदन

Report Times

शिवाजी पार्क में दशहरा रैली पर घमासान जारी, उद्धव ठाकरे का झुकने से इनकार; नारायण राणे भी कूदे

Report Times

Leave a Comment