Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशलहादसा

मातम में बदली शादी की खुशियां! खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, 5 झुलसे 2 गंभीर

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के औरेया जिले में एक शादी वाले घर में उस समय कोहराम मच गया जब घर मे खाना बनाते समय अचानक सिलेंडर में आग लग गई. वहीं, आग लगता देख घर मे मौजूद महिलाओं सहित लड़कों ने आग को बुझाने का प्रयास किया. जिसमें करीब 5 लोग बुरी तरीके से झुलस गए. इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में दो की स्थिति ज्यादा गंभीर बनी हुई है. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है. दरअसल, ये घटना औरेया जिले में फफूंद थाना क्षेत्र के शाह आलमपुर गांव में एक घर की है. जहां शादी के कार्यक्रम के साथ साथ घर में मेहमानों के खाने को महिलाएं बना रही थी, तभी अचानक से घर के सिलेंडर में आग लग गई. आग लगती देख घर में मौजूद लोगों में कोहराम मच गया. बच्चे घर से बाहर भाग गए. इस दौरान महिलाओं ने हादसे को रोकने के लिए खुद ही आग को बुझाने के लिए अपने हाथों से आग को बुझाने का प्रयास करने लगी, जिसमें करीब 5 लोग झुलस गए हादसे की सूचना किसी तरह पुलिस को दी गई.

Advertisement

Advertisement

एम्बुलेंस की मदद से सभी को अस्पताल में कराया गया एडमिट

Advertisement

वहीं, इस घटना के बाद गांव में पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सभी को दिबियापुर सीएसची भर्ती कराया है. जहां पर दो लोगों की हालत गम्भीर बताई जा रही है, जिन्हें डॉक्टरों ने रेफर कर दिया है. इस दौरान घर के परिजनों ने बताया यह हादसा उस समय हुआ जब घर में खाना बनाया जा रहा था, तभी सिलेंडर में आग लग गई और आग को बढ़ता देख हम लोग हाथो से आग को बुझाने लगे थे, जिससे कई लोग झुलस गए. वहीं, इस आग में दुल्हन भी चपेट में आ गई थी.

Advertisement

CHC बोले- दो लोगो को किया गया रेफर

Advertisement

इस मामले में सीएचसी प्रभारी डॉ विजय आनंद ने बताया कि अस्पताल में तीन महिलाए सहित लोगों को लाया गया था. जो बर्न थे, जिनका इलाज किया गया था. फिलहाल, दो लोगो को रेफर कर दिया गया है. हालांकि, घायलों को देखने के लिए गांव से भारी संख्या में लोग सदर अस्पताल दिबियापुर पहुंचे हैं.बता दें कि, घर में चल रही थी शादी की तैयारियां और चारों तरफ ढोल की धुन के साथ साथ लोग नाच रहे थे,लेकिन ये हादसा अचानक हुआ ऐसा कि चेहरे की मुस्कराहट चीख पुकार में बदल गई.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : नगरपालिका में लगाए पौधे

Report Times

इन राज्यों के स्कूलों में बढ़ सकती हैं सर्दी की छुट्टियां, जानें कब तक बंद रहेंगे

Report Times

पुलिस कार्रवाई : अवैध स्मैक समेत एक आरोपी गिरफ्तार, स्मैक बेचने की फिराक में था आरोपी रमेश कुमार सोनी

Report Times

Leave a Comment