Report Times
latestOtherआक्रोशकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

ज बारिश, जबरदस्त ठंड…पर 6 दिन से डटे हैं किरोड़ी लाल, अब कांग्रेस MLA ने थामा हाथ

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में सरकारी भर्ती परीक्षाओं के लगातार हो रहे पेपर लीक के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग को लेकर राजधानी जयपुर  में पिछले 6 दिन से बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा धरने पर बैठे हैं. बीते शनिवार को रात भर बारिश हुई जिसके बाद भी किरोड़ी अपने समर्थकों के साथ वहां डटे हुए हैं. वहीं शनिवार को ही सांसद से बीजेपी नेताओं के मिलने के बाद उनसे मिलने गहलोत सरकार के विधायक हरीश मीणा पहुंचे और युवाओं के मुद्दे पर उन्हें समर्थन देने की घोषणा कर दी. हरीश मीणा के किरोड़ी के धरना स्थल पर पहुंचने के बाद सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई. मालूम हो कि मीणा पेपर लीक मामले को लेकर 6 दिन से जयपुर में आगरा रोड पर चंद्र महल गार्डन के बाहर धरने पर बैठे हैं.वहीं शनिवार को कांग्रेस विधायक हरीश मीणा के धरना स्थल पर पहुंचने पर किरोड़ी लाला मीणा ने उनसे कहा कि आप सचिन पायलट को भी लेकर आ जाओ, फिर अपन तीनों साथ चलते हैं. बता दें कि हरीश मीणा को पायलट गुट का माना जाता है.

Advertisement

Advertisement

किरोड़ी ने कहा- पायलट को लेकर आएं

Advertisement

वहीं हरीश मीणा ने किरोड़ी के धरने पर पहुंचकर कहा कि मैं इन युवाओं के साथ हूं और इनकी मांगों के साथ हूं. इस दौरान किरोड़ी लाल ने हरीश से कहा कि युवाओं के साथ तो पायलट साहब भी है, यही कहा है ना उन्होंने तो अगर वह भी आ जाएं वो तो युवा है. सांसद किरोड़ी लाल ने हरीश मीणा से पायलट को भी साथ लेकर आने की अपील की. किरोड़ी ने कहा कि इसके बाद हम तीनों पूरे मजबूत हो जाएंगे और फिर चलेंगे. वहीं किरोड़ी लाल ने आगे कहा कि पेपर लीक से प्रताड़ित, निराश और हताश युवाओं के आंदोलन को समर्थन देने के लिए कांग्रेस विधायक हरीश मीणा का आभार है और उन्होंने कहा यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है बल्कि युवाओं को न्याय दिलाने की लड़ाई है. इस पर हरीश मीणा ने कहा कि वह इन मांग को विधानसभा में उठाएंगे.

Advertisement

मैं और किरोड़ी मिलकर लड़ेंगे : हरीश मीणा

Advertisement

विधायक हरीश मीणा ने धरना स्थल पर पहुंचकर कहा कि मैं और किरोड़ी लाल मीणा दोनों मिलकर हमारे प्रदेश को न्याय दिलाएंगे और जो इनको करना है ये करेंगे, जो मुझे करना है मैं करूंगा. मीणा ने कहा कि हम युवाओं के बिना अधूरे हैं और आप हमारे बिना अधूरे हैं. हरीश मीणा बोले कि आप हमारे अनुभव का फायदा लीजिए और पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना है उस पर सभी पार्टियां एक है और कुछ चीजों पर हम सभी को मिलकर रहना होगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव का समापन

Report Times

चिड़ावा में व्यापारियों ने निकाली आक्रोश रैली

Report Times

पेयजल किल्लत से दुखी महिलाएं आई और महिला जेईएन को मौके पर ले जाकर दिखाई हकीकत

Report Times

Leave a Comment