Report Times
latestOtherचिड़ावाज्यश्रीश्यामटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

श्याम दीवानी परिवार ने मनाया फागोत्सव :  धमाल पर खूब थिरकी श्याम दिवानी

REPORT TIMES 
चिड़ावा। फाल्गुन का महीना आते ही अब फागनिया धमाल और श्याम बाबा के उत्सवों की बयार शुरू हो गई है। शहर की पुरानी बस्ती स्थित श्याम मंदिर में श्याम दीवानी परिवार की ओर से फागोत्सव का आयोजन किया गया। इस उत्सव के तहत बाबा श्याम के मंदिर की विशेष सजावट की गई और बाबा श्याम का अद्भुत श्रृंगार किया गया।
मंदिर महंत राजू जी के नेतृत्व में बाबा श्याम को छप्पन भोग समर्पित किया गया। वहीं बाबा श्याम की मधुर धमाल गीतों पर श्याम दीवानी परिवार से जुड़ी महिलाओं ने खूब नृत्य किया।
इसके अलावा परिवार से जुड़ी महिलाओं ने एक से बढ़कर एक सुंदर भजनों की प्रस्तुतियां देकर भी बाबा श्याम को रिझाया। करीब तीन घंटे तक चले कार्यक्रम के दौरान मौजूद श्याम दीवानी परिवार की महिलाओं और अन्य श्रद्धालुओं ने बाबा के दरबार में बाबा का पूजन करने के साथ ही ज्योत भी ली। आयोजन में काफी संख्या में महिला श्रद्धालु शामिल हुईं।
श्याम निशान पदयात्रा 23 को होगी रवाना
 बाईपास स्थित श्याम मंदिर से 23 फरवरी को निशान पदयात्रा रवाना होगी। बाईपास स्थित श्री श्याम मंदिर से पदयात्रा सुबह रवाना होगी और शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए स्टेशन रोड से सुलताना होते हुए खाटू जाएगी। यात्रा की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।
Advertisement

Related posts

पुल की रेलिंग से टकराई नाव, नदी में डूबने से बाल-बाल बचे विधायक, एडीएम और एसडीएम

Report Times

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

Report Times

देश के सबसे कम उम्र के स्पीकर बने राहुल नार्वेकर’ महाराष्ट्र विधानसभा में शिंदे गुट की बड़ी जीत

Report Times

Leave a Comment