Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

‘देश छोड़ने की धमकी दे रहे धीरेंद्र शास्त्री, मौलवी की अपील-मुस्लिम न जाएं बागेश्वर धाम

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में प्रसिद्ध दरगाह आला हज़रत से जुड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दरगाह प्रचारक मौलाना शहाबुद्दीन रज़वी बरेलवी ने एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम छतरपुर के धीरेंद्र शास्त्री भारत के मुसलमानों को पासपोर्ट बनवाने और देश छोड़कर पाकिस्तान चले जाने की धमकी दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि, इससे पहले भी टोपी वालों को सनातनी बनाने की बात कह चुके हैं. साथ ही मुसलमानों को सुधर जाने की भी सलाह दे चुके हैं. बाबा अपनी इन बातों से देश को कमजोर कर रहे हैं, और मुसलमानो को पाकिस्तान जाने की धमकी देकर देश को तोड़ने की योजना बना रहे हैं. इस दौरान मौलाना शहाबुद्दीन रज़वी बरेलवी ने कहा कि अखंड भारत एक बार 1947 में टूट चुका है. तो क्या फिर बाबा धीरेंद्र शास्त्री भारत को दुबारा तोड़ने के कगार पर ले जाना चाहते हैं? जिन लोगों को पाकिस्तान जाना था वो पाकिस्तान जा चुके और जिन लोगों को भारत पसंद था और यहां की सरजमीं से प्रेम करते थे वो यहीं रुक गए, ये बहस 75 साल पहले ही खत्म हो चुकी है. मगर, अब दुबारा बंटवारे की बहस करना फिजूल है और देश के वातावरण को खराब करने और नफ़रत फैलाने वाली है.

Advertisement

Advertisement

बाबा की बातें देश हित में नहीं- मौलाना बरेलवी

Advertisement

वहीं, मौलाना बरेलवी ने कहा कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री की बातें देश हित में नहीं है. मुसलमानों को देश छोड़ने की धमकी देने से कट्टरपंथी विचार धारा रखने वाले लोगों को और प्रतिबंधित सिमी व पीएआई जैसे संगठनों को देश विरोधी गतिविधियां करने के लिए मौका मिल जायेगा. साथ ही उन संगठनो और उन व्यक्तियों को बहुत नुक्सान होगा जो देश की तरक्की, सदभाव और अमन व शांति के लिए काम कर रहे हैं.

Advertisement

मौलाना बोले- मुसलमान बाबा के कार्यक्रमों में ना करें शिरकत

Advertisement

ऐसे में मौलाना बरेलवी ने उन तमाम मुसलमानों से अपील की है जो लोग बागेश्वर धाम आश्रम में भाग लेने जाते हैं. मौलाना ने उनसे कहा कि अब बागेश्वर धाम आश्रम के किसी भी कार्यक्रम में भाग न लें. साथ ही न ही बाबा और उनकी संस्था से किसी तरह का कोई ताल्लुक रखें. बाबा के कार्यक्रमों में जाना और उनके भाषणों को सुनना इमान को कमजोर करना है. इसलिए कोई भी मुसलमान बाबा के कार्यक्रमो में शिरकत न करें.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मणिपुर में उग्रवादी समूह UNLF ने शांति समझौते पर किया हस्ताक्षर, अमित शाह ने बताया ‘हिस्टोरिक माइल्सस्टोन’

Report Times

बेंगलुरु अपराध: पुलिस ने ₹90 लाख मूल्य के प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए

Report Times

होटल रूम में महिला पुरुष का वीडियो बना ब्लैकमेल करने वाले हत्थे चढ़े

Report Times

Leave a Comment