Report Times
latestOtherजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशलहादसा

जोधपुर: पूजा की थाल लिए हौद में गिरी युवती, बचाने को कूदा युवक; दोनों की मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के जोधपुर में महाशिवरात्रि के दिन दिल को हिला देने वाला हादसा हुआ. यहां कुड़ी हौद के पास के शिवमंदिर में एक युवती पूजा करने आई थी. मंदिर में घुसने से पहले वह हाथ पैर धोते समय हौद में फिसल गई. उसे बचाने के लिए एक युवक ने हौद में छलांग लगाई, लेकिन दोनों की ही डूबने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवती की पहचान समीचा राजसमंद के रहने वाली प्रियंका पुत्री रामलाल सुथार के रूप में हुई है. वह अपने परिवार के साथ कुड़ी सेक्टर 1 में रहती थी. शनिवार को महाशिवरात्रि के अवसर पर पूजा की थाल लेकर शिव मंदिर गई थी. वहां मंदिर में घुसने से पहले हौद पर गई, लेकिन काई से उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चली गई. हौद के पास मौजूद प्रताप नामक एक युवक ने उसे बचाने के लिए हौद में छलांग लगा दी, लेकिन जबतक दोनों को बचाया जाता, उनकी डूबने से मौत हो गई.

Advertisement

Advertisement

पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

Advertisement

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को हौद से निकालकर पोस्टमार्टम कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों ने घटना के संबंध पूरी जानकारी ली और पोस्टमार्टम कराने के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया.

Advertisement

घटना से मचा हाहाकार

Advertisement

इस घटना के बाद मौके पर हाहाकार मच गया. हौद में गिरे दोनों लोगों को बचाने के लिए चींख पुकार मच गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जब प्रियंका गिरी तो प्रताप ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी के अंदर प्रियंका ने प्रताप को पकड़ लिया. इससे दोनों डूबने लगे. जब तक इन दोनों को बाहर से मदद पहुंचाई जाती, दोनों की मौत हो चुकी थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गायक ‘काचा बादाम’ के भुबन बादायकर का एक और हो रहा ह गाना वायरल

Report Times

‘मैं बार-बार कहता हूं इसके मायने होते हैं’, आखिर क्या है CM गहलोत के इस बयान के पीछे की कहानी

Report Times

54 साल पहले भी शिवसेना की पहचान थी ‘ढाल-तलवार’, 3 दशक पुरानी है उद्धव ठाकरे की ‘मशाल’

Report Times

Leave a Comment